Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- शादी के 5 माह बाद जिंदा जल...

BCC News 24: CG न्यूज़- शादी के 5 माह बाद जिंदा जल गई महिला.. परिजन बोले- केरोसीन डाल खुद को लगाई आग; पिता ने कहा- साहब मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती

छत्तीसगढ़: दुर्ग जिले के नंदिनी थाना अंतर्गत एक नव विवाहिता ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल छि़ड़क कर आग लगा ली। वहीं मृतिका के पिता ने पुलिस से हत्या की आशंका जाहिर की है। उनका कहना है कि उसकी बेटी की शादी को मात्र 5 महीने हुए हैं। वह खुदकुशी नहीं कर सकती है।

नंदिनी टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि बुधवार दोपहर उन्हें एक नव विवाहिता राधिका गायकवाड़ (21) के खुदकुशी करने की सूचना मिली थी। उसने मिट्टी तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया था। पुलिस जब मौके पर पहुंची मृतिका पूरी तरह से जल चुकी थी। परिजनों का कहना है कि जब उसने आत्महत्या की तो उस समय घर पर कोई नहीं था।

राधिका मूलत: सहसपुर लोहारा की रहने वाली थी। उसकी शादी 5 महीने पहले पिटौरा गांव निवासी टूमन लाल गायकवाड़ के साथ हुई थी। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया, लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। आत्महत्या का कारण अज्ञात है।

बुलाया गया फोरेंसिक टीम को
नव विवाहिता की खुदकुशी का मामला सामने आने के बाद मामले की जांच के लिए आला पुलिस अधिकारी व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने राधिका की बॉडी को अच्छे तरह से चेक किया। नायब तहसीलदार राजेन्द्र चंद्राकार के सामने पंचनामा कार्रवाई पूरी की गई। इसके बाद शव को शासकीय अस्पताल सुपेला पीएम के लिए ले जाया गया।

पिता ने कहा मेरी बेटी ऐसा कदम नहीं उठा सकती
खुदकुशी की सूचना मिलने पर राधिका के माता और पिता घटना स्थल पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। पिता मूलचंद बंदे ने डीएसपी संजय पुंढीर से कहा साहब मेरी बेटी की मौत सामान्य नहीं है। उसकी हत्या की गई है। मेरी बेटी ऐसा नहीं कर सकती है। जरूर कोई ऐसी बात हुई होगी, जिससे उसे ऐसा कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा। मेरी बेटी की शादी इसी साल 2 मार्च को हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular