Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाटैंकर की चपेट में आने से महिला की हालत गंभीर... रिवर्स करते...

टैंकर की चपेट में आने से महिला की हालत गंभीर… रिवर्स करते समय हुआ हादसा, महिला के दोनों पैर बुरी तरह कुचले

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में एक टैंकर चालक ने लापरवाही पूर्वक टैंकर बैक करते समय स्कूटर सवार दो महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। इसमें एक महिला के दोनों पैर कुचल गए, वहीं दूसरी बाल बाल बची। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नगर पालिक निगम भिलाई से कूछ दूर पर स्थित चौहान स्टेट के पास एक टैंकर CG 07 ZC 3689 के चालक ने स्कूटर सवार दो महिलाओं को अपनी चपेट में ले लिया। इससे पहले की महिला संभल पाती टैंकर स्कूटर पर चढ़ गया, जिससे वो चकनाचूर हो गया और उसे चला रही महिला के दोनों पैर कुचल गए। दुर्घटना करने के बाद टैंकर चालक ने वहां से भागने के चलते एक और गाड़ी को टक्कर मार दी। इससे पहले की वो भागता वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद सुपेला पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टैंकर के पहिए के नीचे आकर महिला के पैर कुचले

टैंकर के पहिए के नीचे आकर महिला के पैर कुचले

दुर्घटना के बाद व्यापारियों ने दी चक्का जाम की चेतावनी
इस दुर्घटना के बाद उस क्षेत्र के व्यापारियों में भारी रोष है। उनका कहना है कि फोरलेन और साइड में नाली निर्माण के चलते वाहनों के आने जाने के लिए पर्याप्त सड़क नहीं बच रही है। साथ ही जो पुरानी सर्विस रोड है वहां वाहनों की पार्किंग हो जा रही है। इस ओर न तो निगम प्रशासन न ट्रैफिक पुलिस कोई ध्यान दे रही है। इससे यहां आए दिन दुर्घटना हो रही है। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि व्यवस्था जल्द नहीं सुधरी तो वो लोग चक्का जाम करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular