Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबामहिलाओं ने पूर्व सरपंच को चप्पलों से पीटा... भगा-भगाकर साड़ी भी पहनाई,...

महिलाओं ने पूर्व सरपंच को चप्पलों से पीटा… भगा-भगाकर साड़ी भी पहनाई, महुआ बीन रही महिलाओं से की थी गालीगलौज; धमकाया भी था

बलरामपुर-रामानुजगंज: जिले के सनावल इलाके में महिलाओं ने मिलकर पूर्व सरपंच शिवप्रसाद सिंह की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। ये महिलाएं जंगल में महुआ बीनने के लिए गई थीं। महिलाओं ने पूर्व सरपंच पर गालीगलौज और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। मामला सनावल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सनावल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कामेश्वरनगर का रहने वाला शिवप्रसाद सिंह पूर्व सरपंच है। 28 मार्च को इलाके की महिलाएं बड़ी संख्या में गांव से सटे जंगल में महुआ बीनने गई थीं। इस दौरान शिवप्रसाद वहां पहुंचा और महिलाओं को महुआ बीनने से मना करने लगा। उसने महिलाओं से गालीगलौज की, साथ ही जंगल में नहीं घुसने के लिए धमकी दी।

ग्राम कामेश्वरनगर के पूर्व सरपंच शिवप्रसाद सिंह को साड़ी ओढ़ाती हुई आक्रोशित महिलाएं।

ग्राम कामेश्वरनगर के पूर्व सरपंच शिवप्रसाद सिंह को साड़ी ओढ़ाती हुई आक्रोशित महिलाएं।

आरोपी ने महिलाओं से कहा कि यह जंगल उसका है, महुआ भी उसका है, वह वन समिति का अध्यक्ष है, इसलिए वो जिसे अधिकृत करेगा, वही महुआ चुन सकते हैं। उसने महिलाओं से कहा कि अब यहां दोबारा मत आना। शिवप्रसाद की इस बात से महिलाएं भड़क गईं और चप्पलों से उसकी जमकर खातिरदारी की। महिलाओं ने पूर्व सरपंच को जमकर पीटा, साथ ही उसे साड़ी भी पहनाने की कोशिश की।महिलाओं ने दौड़ा-दौड़ाकर उसे साड़ी ओढ़ाई और उसकी धुनाई करती रहीं।

सनावल थाना क्षेत्र के जंगल में महिलाएं महुआ बीनने के लिए गई थीं। मारपीट मामले में फिलहाल मामला दर्ज नहीं।

सनावल थाना क्षेत्र के जंगल में महिलाएं महुआ बीनने के लिए गई थीं। मारपीट मामले में फिलहाल मामला दर्ज नहीं।

आक्रोशित महिलाओं को देखकर पूर्व सरपंच भी घबरा गया। महिलाओं ने उसे घेरकर मुक्कों से भी मारा। इस दौरान वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों ने अपने मोबाइल से पिटाई का वीडियो बना लिया, जो अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि महिलाओं ने पिटाई के बाद उसे सनावल थाना पुलिस को सौंप दिया था। हालांकि इस संबंध में थाना प्रभारी रजनीश सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी रिपोर्ट नहीं दर्ज करवाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular