Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाभिलाई स्टील प्लांट हादसे में घायल मजूदर की मौत... तीसरे फ्लोर से...

भिलाई स्टील प्लांट हादसे में घायल मजूदर की मौत… तीसरे फ्लोर से नीचे गिरा मजदूर, गिरने से आया मल्टीपल फ्रैक्चर; इलाज के दौरान तोड़ा दम

दुर्ग-भिलाई: भिलाई स्टील प्लांट में एक बार फिर हादसा हो गया है। हादसे में एक ठेका श्रमिक की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक हादसा बीएसपी के सिंटरिंग प्लांट नंबर-3 में हुआ है। हादसे के बाद मजूदर को तत्काल सेक्टर-9 के आईसीयू में एडमिट किया गया था, जहां देर रात करीब 12 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हादसा 11 दिसंबर को दोपहर 3 बजे के आसपास बताई जा रही है। ठेका श्रमिक का नाम राम प्रसाद लहरे (49 वर्षीय) था। हादसे के समय ठेका श्रमिक तीसरे फ्लोर से नीचे गिरा था। मजदूर नीचे गिरने के बाद बेहोश हो गया था। गिरने की वजह से मजदूर की हड्डी टूट गई थी और उसे मल्टीपल फ्रैक्चर आए थे। हादसे की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।

हादसे के बाद मौके पर नहीं पहुंचा ठेकेदार

बताया जा रहा है कि मृतक राम प्रसाद लहरे जीआर इंटरप्राइजेस ठेका कंपनी का मजदूर था। हादसे के बाद भी मौके पर ठेकेदार नहीं पहुंचा था। घायल मजदूर को बचाने कर्मचारियों ने मेन मेडिकल पोस्ट फोन किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से घायल मजदूर को अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायल मजदूर को सेक्टर-9 हॉस्पिटल रेफर किया गया था।

मृतक राम प्रसाद लहरे जीआर इंटरप्राइजेस ठेका कंपनी का मजदूर था।

मृतक राम प्रसाद लहरे जीआर इंटरप्राइजेस ठेका कंपनी का मजदूर था।

जांच में जुटी पुलिस

मृतक मजदूर राम प्रसाद लहरे खुर्सीपार का रहने वाला था। राम प्रसाद लहरे के दो भाई और दो बहन हैं। बता दें भिलाई स्टील प्लांट लगातार हो रहे हादसे मैनेजमेंट की पोल खोल रहे हैं।फिलहाल पुलिस हादसे की वजह की जांच में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular