Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई... दुकान व भैंस खटाल की आड़ में...

कोरबा: अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई… दुकान व भैंस खटाल की आड़ में एक एकड़ पर कब्जा, नोटिस के बाद प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

KORBA: कोरबा नगर निगम और जिला प्रशासन की टीम ने मिशन स्कूल के पीछे मुख्य मार्ग पर सरकारी जमीन पर हुए अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया। टायर दुकान की आड़ में कई एकड़ जमीन पर कब्जा किया गया था। शिकायत मिलते ही प्रशासन के अधिकारी हरकत में आए और बुलडोजर लेकर मौके पर पहुंचे और अवैध कब्जे को तोड़ दिया।

कोरबा शहर में सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का दौर शुरू हो गया है। सत्ता परिवर्तन होने के साथ ही अतिक्रमण कारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। टायर दुकान और भैंस खटाल की आड़ में राताखार निवासी मुर्तुजा अंसारी, राजेश यादव सहित अन्य लोगों ने कई एकड़ जमीन पर कब्जा कर रखा था।

कार्रवाई दौरान प्रशासन और बेजा कब्जाधारियों में विवाद

कार्रवाई दौरान प्रशासन और बेजा कब्जाधारियों में विवाद

प्रशासन का बेजा कब्जाधारियों के साथ हुआ विवाद

तोड़फोड़ की कार्रवाई दौरान प्रशासन की टीम के साथ बेजा कब्जाधारियों के साथ विवाद की स्थिति भी बनी। नगर निगम तोड़ू दस्ता प्रभारी योगेश राठौर ने बताया कि शिकायत मिलने पर सभी को नोटिस जारी किया गया था। इसके बाद भी अवैध कब्जा किया जा रहा था, जिस पर नगर निगम के द्वारा कार्रवाई की गई है।

टायर दुकान की आड़ में कई एकड़ जमीन पर कब्जा किया गया था।

टायर दुकान की आड़ में कई एकड़ जमीन पर कब्जा किया गया था।

कोरबा जिले में अवैध कब्जे को हटाया जा रहा है।

कोरबा जिले में अवैध कब्जे को हटाया जा रहा है।

पूरे प्रदेश के साथ ही कोरबा जिले में जिस तरह से अवैध कब्जे को हटाया जा रहा है उससे एक बात तो साफ हो गई है कि प्रशासन ऐसे लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शने को तैयार नहीं है। आने वाले समय में इस तरह और भी बेजा कब्जाधारियों के खिलाफ कार्रवाई होती रहेगी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular