Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- सर्वमंगला रेलवे पुल से नीचे गिरकर युवक की...

BCC News 24: कोरबा- सर्वमंगला रेलवे पुल से नीचे गिरकर युवक की मौत.. 40 फीट ऊंचे पुल से गिरा, हादसा या खुदकुशी जांच में जुटी पुलिस, 2 दिन पहले ही सूरत से लौटा था

छत्तीसगढ़: कोरबा में रेलवे ट्रैक के लिए बने पुल से नीचे गिरकर एक युवक की मौत हो गई। कोतवाली थाना अंतर्गत सर्वमंगला पुल की ये घटना है। 40 फीट ऊंचे पुल से गिरने के बाद मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं यहां राहगीरों की भीड़ जमा हो गई।

खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त सरफराज मुर्तुजा खान (24 साल) के रूप में हुई है, जो पुरानी बस्ती का रहने वाला है और हलवाई का काम करता था। जवान बेटे की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि सरफराज दो दिनों पहले ही गुजरात के सूरत से वापस घर लौटा था। काफी दिनों के बाद वो घर आया था, लेकिन किसी से ठीक से बात नहीं कर रहा था। अक्सर घर से बाहर रहता था।

घटनास्थल पर जमा लोग।

घटनास्थल पर जमा लोग।

घरवालों के पूछताछ करने पर हो गया था नाराज

मृतक के परिजन ने बताया कि शनिवार को उन्होंने युवक से इस बारे में पूछा भी कि वो दिन-दिनभर कहां रहता है, तो गुस्से में आकर उसने मोबाइल फेंककर तोड़ दिया। फिर घर से बाहर चला गया और इसके बाद उसकी मौत की खबर ही घर आई है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि आखिरकार क्या मसला था या वो किस बात से परेशान था।

रेलवे के पुल से गिरकर युवक की मौत।

पुलिस की जांच जारी

कोतवाली थाने के ASI अफसर खान ने कहा कि जांच में पता चलेगा कि आखिरकार युवक की मौक हादसा है या फिर खुदकुशी। फिलहाल परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया जा रहा है।

युवक की लाश।

युवक की लाश।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular