Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: इंद्रावती नदी में डूबा युवक, तलाश जारी.. बाजार से घर लौट...

छत्तीसगढ़: इंद्रावती नदी में डूबा युवक, तलाश जारी.. बाजार से घर लौट रहा था, लकड़ी की नाव पलटने से हुआ हादसा, कई घंटे बाद भी सुराग नहीं

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले में इंद्रावती नदी में एक लकड़ी की छोटी नाव पलट गई है। हादसे में नाव में सवार एक ग्रामीण डूब गया है। अन्य लोग सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि, बाजार से घर लौटते समय नाव से इंद्रावाती नदी पार करते वक्त हादसा हुआ है। SDRF की टीम युवक को ढूंढने की कोशिश कर रही है। फिलहाल अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। मामला जिले के बारसूर थाना क्षेत्र का है।

सुबह जवान मौके पर पहुंचे।

सुबह जवान मौके पर पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, हादसा शुक्रवार की देर शम 6 बजे के आस-पास हुआ है। इंद्रावती नदी पार के एक गांव का ग्रामीण साई राम कड़ती बारसूर बाजार से जरूरत का सामान लेकर घर लौट रहा था। इंद्रावती नदी के कोडेनार घाट में एक दो अन्य ग्रामीणों के साथ लकड़ी की छोटी नाव से नदी पार कर था। इस दौरान जब नाव नदी के बीच पहुंची तो भवंडर के चलते पलट गई। नाव में सवार सभी लोग पानी में गिर गए। दो ग्रामीणों ने तैरकर नदी के दूसरे छोर पहुंच गए। वहीं साई राम कड़ती पानी में डूब गया।

तलाश जारी है।

तलाश जारी है।

नेटवर्क न होने की वजह से हादसे के कुछ घंटे बाद ग्रामीणों ने थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। रात होने की वजह से SDRF की टीम नहीं पहुंच सकी। वहीं शुक्रवार की सुबह करीब 6 से 7 बजे के बीच SDRF समेत बारसूर थाना के जवान मौके पर पहुंचे हैं। पिछले कई घंटों से से लापता युवक को ढूंढा जा रहा है। जिसका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। दरअसल, इस नदी घाट में नाव पलटने का यह कोई पहला हादसा नहीं है। इससे पहले भी कई बार यहां हादसे हो चुके हैं। कई ग्रामीणों की मौत भी हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular