Tuesday, April 16, 2024
Homeमध्यप्रदेशबीसीसी न्यूज़24 : मध्यप्रदेश-एसडीओपी एवं उनकी टीम पर पथराव,5 गाड़ियों में की...

बीसीसी न्यूज़24 : मध्यप्रदेश-एसडीओपी एवं उनकी टीम पर पथराव,5 गाड़ियों में की तोड़फोड़,10 पुरुष 2 महिला की हुई गिरफ़्तारी,अवैध उत्खनन का है मामला….

राजगढ़ (बीसीसी न्यूज़24): अवैध उत्खनन को पकड़ने गई टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इस घटना में अधिकारियों को चोटें आई हैं वहीं प्रशासन की गाड़ियों में तोड़फोड़ भी हुई है। शासकीय कार्य में बाधा एवं शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं घायलों का प्राथमिक उपचार करवाया गया।

दूधी नदी के आसपास के क्षेत्र में अवैध उत्खनन होने के संबंध में जानकारी उपलब्ध कराने पर खनिज विभाग की टीम ने छापा मारकर अवैध कारोबारियों के कब्जे से एक पोकलेन मशीन सहित एक ट्रैक्टर एवं एक जेसीबी को मौके से जब्त किया। उक्त वाहनों को ले जाते समय ग्राम दूधी के आसपास कुछ लोगों द्वारा शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रयास कर शासकीय वाहनों पर पथराव किया।

ग्राम गुलखेडी में दबिश को अंजाम देकर लौटी पुलिस की टीम ने ग्राम दूधी के पास पहुंचकर खनिज विभाग की टीम को बैकअप देखते हुए ग्रामीणों द्वारा किए जा रहे पथराव को रोका। इसके बाद शासकीय कार्य में बाधा डालने हेतु किए जा रहे आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। जिनके विरुद्ध थाना करनवास में शासकीय कार्य में बाधा एवं शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के कारण महेश गुदेन उर्फ मामा, विनोद छाडी, मनोज नैनावत, राकेश कंजर, अमित कंजर, शैलेन्द्र गुदेन, कल्याण कंजर, अक्षय पिता लक्ष्मण कंजर, भगवान सिंह कंजर, करण कंजर, नीरज बाई पति दुर्गेश छाडी, सरिता बाई पति महेंद्र छाडी तथा अन्य लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular