Monday, April 15, 2024
Homeमध्यप्रदेशबीसीसी न्यूज़24: हाई वोल्टेज ड्रामे में ट्विस्ट- महिला ने डीजी की पत्नी...

बीसीसी न्यूज़24: हाई वोल्टेज ड्रामे में ट्विस्ट- महिला ने डीजी की पत्नी और बेटे के खिलाफ की शिकायत ; कहा- वीडियो वायरल कर मेरी निजता का हनन किया, वो मेरे पिता जैसे..

  • पत्नी को पीटने वाले डीजी रैंक के अफसर को पद से हटाया गया
  • मारपीट के वीडियो शर्मा के बेटे ने सोशल मीडिया पर वायरल किए थे , गृहमंत्री, डीजीपी, सीएस को भी भेजे थे

पुरुषोत्तम शर्मा के वीडियो वायरल होने के मामले में अब कथित महिला मित्र भी सामने आ गई है। निजी चैनल में कार्यरत महिला ने थाना शाहपुरा में दिए लिखित शिकायत में कहा है कि गलत तरीके से वीडियो प्रचारित कर मेरे मान-सम्मान और निजता का हनन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं ग्वालियर के प्रतिष्ठित और संभ्रांत परिवार से हूं। मेरा 11 साल का बेटा मेरे साथ रहता है। पत्रकारिता से जुड़ी होने के कारण कई बार अफसरों और नेताओं से मिलना-जुलना होता है। 27 सितंबर को शाम 7 बजे डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का फोन मेरे पास आया कि वे मेरे घर के पास ही है। वे मेरे पिता तुल्य है। इसलिए चाय पर आमंत्रित कर लिया। उनके मेरे घर आने के कुछ देर बाद पत्नी भी घर में जबरन घुस गई। मेरे सामने ही डीजी और पत्नी की कहासुनी होने लगी।

डीजी के जाने के बाद पत्नी घर पर ही मुझसे अजीब सवाल पूछने लगी। उन्होंने मेरे बेडरूम की जबरदस्ती वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली। बाद में बेटे पार्थ शर्मा द्वारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे है। डीजी पितातुल्य है और मुझे बेटा कहकर ही बुलाते हैं। चाय पीने का घटनाक्रम बड़ा बन जाएगा। इसका अंदाजा नहीं था। मेरे वीडियो को सोशल मीडिया में गलत तरीके से प्रस्तुत और प्रचारित किया जा रहा है। जिससे मेरे मान-सम्मान और निजता का हनन हो रहा है। मेरा परिवार और निजी जिंदगी एक वीडियो से मानसिक अवसाद में है। मुझे मानसिक प्रताड़ना से निजात के लिए उचित कार्रवाई की जाए।

डीजी से जुड़े वीडियो मामले में मोनिका राजपूत का आवेदन मिला है। पुलिस ने इसे जांच में ले लिया है। इसके बाद ही स्थिति साफ होगी।
– जितेंद्र पटेल, शाहपुरा टीआई

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को हटाया, गृह विभाग में अटैच, निलंबन की तैयारी
राज्य शासन ने डीजी स्तर के आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा को पत्नी से मारपीट वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद लोक अभियोजन संचालक के पद से हटाकर गृह विभाग में अटैच कर दिया है। गृह विभाग ने पुरुषोत्तम को अनैतिक आचरण और पत्नी के साथ घरेलू हिंसा करने पर शोकॉज नोटिस देकर 24 घंटे में जवाब मांगा है। इसके बाद शासन स्तर से निलंबन की कार्रवाई की जा सकती है। उधर राज्य महिला आयोग ने वीडियो के आधार पर मामले को संज्ञान में लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को वायरल वीडियो के आधार पर पुरुषोत्तम पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके बाद दोपहर तक शर्मा को संचालक पद से हटाकर गृह विभाग में बगैर जिम्मेदारी के अटैच कर दिया गया। विभाग से नोटिस में 29 सितंबर की शाम 5.30 बजे तक जवाब मांगा गया है।

अगर गलत हूं, राक्षस हूं तो शिकायत करें : पुरुषोत्तम

  • पत्नी से मारपीट क्यों की? मैंने मारपीट नहीं की। उसने कमरे में आकर मुझ पर चाकू से हमला किया। इसलिए मैंने बचाव किया है।
  • पत्नी का कहना है कि आप महिला मित्र के यहां पकड़े गए? वह परिचित है। यह मेरा निजी मामला है। किसी से मिलना-जुलना जुर्म है क्या?
  • पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं? मैंने मारपीट नहीं की। अगर मैं गलत हूं। राक्षस हूं तो मेरे खिलाफ शिकायत करें।
  • बेटी का इस मामले में क्या कहना है? वह बहुत परेशान है। उसकी शादी हो चुकी है।
  • हनी ट्रैप में भी नाम आया था? एक अधिकारी मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे थे। सब कुछ नियम अनुसार ही था।
  • आपको नहीं लगता यह नैतिक अपराध है? ऐसे विवाद पति-पत्नी में होते रहते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular