Thursday, February 22, 2024
Homeराजनांदगांवराजनांदगांव में फिर हत्या : मां-बाप, भाई-बहन ने मिलकर युवक को मार...

राजनांदगांव में फिर हत्या : मां-बाप, भाई-बहन ने मिलकर युवक को मार दिया; पहले डंडे से पीटा, फिर कीटनाशक पिलाया, नहीं मरा तो रस्सी से घोंटा गला

छत्तीसगढ़ (bccnews24.com) : राजनांदगांव में शराबी बेटे से तंग आकर परिजनों ने ही उसकी हत्या कर दी। माता-पिता, भाई-बहन ने मिलकर पहले उसे डंडे से पीटा। फिर कीटनाशक पिला दिया। इसके बाद भी युवक नहीं मरा तो सबने मिलकर रस्सी से उसका गला घोंट दिया।

  • गैंदाटोजा क्षेत्र में हुई घटना, बेटे के शराब पीने और मारपीट से परेशान थे परिजन
  • घटना के दौरान पत्नी करती रही बीच-बचाव, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में शराबी बेटे से तंग आकर परिजनों ने ही उसकी हत्या कर दी। माता-पिता, भाई-बहन ने मिलकर पहले उसे डंडे से पीटा। फिर कीटनाशक पिला दिया। इसके बाद भी युवक नहीं मरा तो सबने मिलकर रस्सी से उसका गला घोंट दिया। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रोज-रोज के झगड़े और उसके नशे में की जा रही हरकतों से तंग आकर पिता तिलक राम, मां सुनीता देवी, छोटे भाई वासुदेव और छोटी बहन ने डंडे से जमकर पीटा। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रोज-रोज के झगड़े और उसके नशे में की जा रही हरकतों से तंग आकर पिता तिलक राम, मां सुनीता देवी, छोटे भाई वासुदेव और छोटी बहन ने डंडे से जमकर पीटा। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, गैंदाटोजा थाना क्षेत्र के केसला गांव निवासी ढाल सिंह चंद्रवंशी (26) पुत्र तिलक राम शराब पीने का आदी था। वह आए दिन शराब पीकर आता और पत्नी लेखनी बाई से मारपीट करता। परिजन टोकते तो उनसे भी झगड़ा करने लगता। बताया जा रहा है कि 24 सितंबर को लेखनी से सारी रात झगड़ा करता रहा।

झगड़े के बाद पत्नी गांव के प्रमुख लोगों के पास शिकायत लेकर पहुंची
अगले दिन पत्नी लेखनी बाई गांव के प्रमुख लोगों से शिकायत करने पहुंच गई। उसके पीछे-पीछे ढाल सिंह भी गया। थोड़ी देर बाद पत्नी तो लौट आई, लेकिन ढाल सिंह दोपहर करीब 1.30 बजे शराब के नशे में धुत होकर लौटा। घर आते ही उसने पत्नी से फिर मारपीट और परिवार वालों से झगड़ा करना शुरू कर दिया।

युवक के हाथ-पैर बांध दिए और हत्या कर दी
रोज-रोज के झगड़े और उसके नशे में की जा रही हरकतों से तंग आकर पिता तिलक राम, मां सुनीता देवी, छोटे भाई वासुदेव और छोटी बहन ने डंडे से जमकर पीटा। इस दौरान पत्नी ने बीच-बचाव किया, पर कोई रुका नहीं। ढाल सिंह के हाथ-पैर बांध दिए और कीटनाशक पिलाने का प्रयास किया। फिर भी नहीं मरा तो परिजनों ने रस्सी से गला घोंट दिया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular