Saturday, June 22, 2024
Homeमहाराष्ट्रसिटी सेंटर मॉल में आगजनी; घट्ना के वक्त 500 लोग थे मौजूद,...

सिटी सेंटर मॉल में आगजनी; घट्ना के वक्त 500 लोग थे मौजूद, आग बुझाने में जुटी फायर बिग्रेड की 50 गाड़ियां…आसपास की इमारतों और दुकानों से तकरीबन 3500 लोगों को सुरक्षित निकाला गया….

मुंबई: नागपाड़ा इलाके के सिटी सेंटर मॉल में गुरुवार देर रात आग लग गई। जिस वक्त आग लगी मॉल में करीब 500 लोग थे। हालांकि, सभी को समय पर बाहर निकाल लिया गया और इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ है। फायर बिग्रेड की 50 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। रेस्क्यू के दौरान 2 फायर फाइटर मामूली जख्मी हो गए। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने बताया कि आग के बाद आसपास की इमारतों और दुकानों से तकरीबन 3500 लोगों को निकाला गया।

मोबाइल फोन की दुकान में सबसे पहले लगी थी आग
यह आग गुरुवार रात 9 बजे के आसपास लगी। फिलहाल मॉल के आस-पास की दुकानों को खाली करा दिया गया है। फायर ब्रिगेड के अफसरों के मुताबिक मॉल के सेकंड फ्लोर पर स्थित एक मोबाइल शॉप में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी थी और फिर ये पूरे फ्लोर पर फैल गई। शुरुआत में आग लेवल 1 (माइनर) थी, लेकिन रात ढाई बजे के लपटें आसपास की बिल्डिंगों तक पहुंचने लगीं।

यह आग गुरुवार रात 9 बजे के आसपास लगी है। पहले यह आग सिर्फ एक दुकान में लगी थी और फिर इसने मॉल के एक फ्लोर को अपने कब्जे में ले लिया।

यह आग गुरुवार रात 9 बजे के आसपास लगी है। पहले यह आग सिर्फ एक दुकान में लगी थी और फिर इसने मॉल के एक फ्लोर को अपने कब्जे में ले लिया।

मॉल का कांच तोड़कर अंदर पहुंचे दमकलकर्मी
मॉल में वेंटिलेशन नहीं होने की वजह से मॉल में धुआं काफी ज्यादा भर गया था। इसके चलते फायर ब्रिगेड की टीम ने मॉल की ग्लास को तोड़ा ताकि धुआं बाहर निकल सके। घटना के बाद मौके पर स्थानीय कांग्रेस विधायक अमीन पटेल और मुंबई की मेयर किशोर पेडनेकर भी पहुंचीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular