Saturday, April 20, 2024
Homeमध्यप्रदेशहुस्न के जाल में फंसाकर पहले शादी और फिर शुरू होता था...

हुस्न के जाल में फंसाकर पहले शादी और फिर शुरू होता था दुल्हन की ब्लैकमेलिंग का खेल..

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक लुटेरी दुल्हन द्वारा चार-चार शादियां रचाकर पतियों को ठगने का मामला सामने आया है। शहर के छोला थाना में आरोपी महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी सबा खान पहले अपने हुस्न के जाल में फंसा लेती थी और फिर उससे शादी रचा लेती थी। इसके बाद वह धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू करती थी। सबा खान के करतूतों का पर्दाफाश तब हुआ जब उसके चौथे पति फैजुर रहमान ने छोला थाने में उसकी शिकायत की। 

पुलिस को दी शिकायत में उसने कहा कि आरोपी महिला ने तीन महीने पहले उससे शादी रचाई थी। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करते हुए पैसों की मांग करने लगी। पुलिस का कहना है कि आरोपी सबा खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जल्द ही इस जालसाज महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला अपने चौथे पति फैजुर रहमान से पांच लाख रुपए की मांग कर रही थी। सबा खान पर आरोप है कि उसने तीन महीने पहले बेसहारा बनकर फैजुर रहमान से शादी रचाई। 

मगर जब उसके चौथे पति को उसकी सच्चाई के बारे में पता चला तो वह उससे दूरी बनाने लगा। यह देख सबा ने फैजुर को रेप केस में फंसाने की धमकी दी। फैजुर को यह भी पता चला कि उससे शादी रचाने वाली सबा खान पहले भी कई (तीन) शादियां कर चुकी है। साथ ही उसने उस पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ का मुकदमा भी दर्ज करा रखा है। 

फैजुर का आरोप है कि सबा खान ने उससे झूठ बोलकर शादी रचाई थी। फैजुर की मानें तो शातिर सबा खान ने अपने पूर्व पतियों के खिलाफ भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना सहित अलग-अलग थाने में केस दर्ज करवा रखा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular