Friday, May 3, 2024
Homeभिलाईघर से 4 KM दूर मिला शव: भिलाई में पेड़ के नीचे...

घर से 4 KM दूर मिला शव: भिलाई में पेड़ के नीचे पड़ी थी युवक की लाश; शरीर पर चोट के निशान, पुलिस ने कहा- पेड़ से गिरकर हुई मौत…

छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक का शव पेड़ के नीचे मिला है। आशंका है कि उसकी हत्या की गई है।

  • भिलाई-3 क्षेत्र के उम्दा गांव में की घटना, चरवाहे ने सुबह देखा तो सरपंच को दी सूचना
  • पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य, पुलिस का कहना पेड़ से गिरकर हुई है मौत

भिलाई/ छत्तीसगढ़ के भिलाई में बुधवार सुबह एक युवक का शव उसके घर से करीब 4 किमी दूर मिला है। युवक एक दिन पहले घर से निकला था, लेकिन फिर नहीं लौटा। सरपंच की सूचना से पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करावाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसके शरीर पर चोट और गले में रस्सी के निशान मिले हैं। पुलिस को अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। मामला भिलाई-3 थाना क्षेत्र का है।

पुलिस का कहना है कि पेड़ से गिरकर त्रिलोक की मौत होने की आशंका है। वहीं पिता रोहित ने बताया कि 6 माह पहले भी तोते के कारण मारपीट हुई थी।

पुलिस का कहना है कि पेड़ से गिरकर त्रिलोक की मौत होने की आशंका है। वहीं पिता रोहित ने बताया कि 6 माह पहले भी तोते के कारण मारपीट हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, उम्दा गांव में बुधवार सुबह एक चरवाहे ने पेड़ के नीचे शव पड़ा देखा तो सरपंच को सूचना दी। इसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। बाद में शव की शिनाख्त अकलोलडीह, भिलाई-3 निवासी त्रिलोक (19) पिता रोहित चंद्राकर के रूप में हुई। त्रिलोक मंगलवार सुबह करीब 11 बजे घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे।

तोते का बच्चा ले आया था, उसे फिर पेड़ पर रखने निकला था
त्रिलोक के पिता रोहित ने पुलिस को बताया कि हथखोज में कोई पीपल का पेड़ है। वहां से त्रिलोक सोमवार को तोते का बच्चा ले आया था। उसे तोते बहुत पसंद थे और घर में भी कई पाल रखे हैं। बच्चा काफी छोटा था, तो रोहित ने उसे त्रिलोक से वहीं छोड़कर आने के लिए कहा। इस पर त्रिलोक तोते का बच्चा लेकर मंगलवार को घर से निकला था और फिर नहीं लौटा।

6 माह पहले तोते के कारण कुछ लोगों ने उसे पीटा था
परिजन उसे देर रात तक तलाशते रहे, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद सुबह रोहित जहां काम करता है, वहां फैक्ट्री चला गया। वहां से फिर अपने बेटे त्रिलोक को तलाश करने के लिए निकला तो किसी ने बताया कि उम्दा गांव में पेड़ के नीचे युवक का शव मिला है। इसके बाद पहचान हुई। पुलिस का कहना है कि पेड़ से गिरकर त्रिलोक की मौत होने की आशंका है। वहीं पिता रोहित ने बताया कि 6 माह पहले भी तोते के कारण मारपीट हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular