Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में PDS चावल चोर गिरोह का पर्दाफाश: दुकानों से...

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में PDS चावल चोर गिरोह का पर्दाफाश: दुकानों से चोरी कर बिल्हा की राइस मिल में बेचते थे, मैनेजर सहित 3 गिरफ्तार; 500 बोरी चावल बरामद…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में PDS के चावल चोरी करने के मामले में बिल्हा स्थित लक्ष्मी राइस मिल के मैनेजर सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 500 बोरी चावल, 300 खाली बोरी और वारदात में इस्तेमाल गाड़ी बरामद की है। बताया जा रहा है कि राइस मिल किसी कांग्रेस नेता की है। हालांकि अभी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

जिले में लगातार PDS के चावल चोरी होने के मामले सामने आ रहे थे। 12 दिनों में ऐसी 12 वारदातें सामने आ चुकी थीं। चोरों को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई। जिसने बुधवार देर रात चकरभाठा थाने में पिकअप में चोरी के चावल ले जाने की जानकरी दी। पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपियों विजय कुमार पात्रे और दौलत पात्रे को देर रात गिरफ्तार कर 30 बोरी PDS का चावल बरामद किया।

चोरी के चावल को लक्ष्मी राइस मिल में बेचते थे आरोपी

आरोपियों ने पुलिस को बताया की वह इस चावल को बिल्हा के लक्ष्मी राइस मिल में बेचने जा रहे थे। इसके बाद पुलिस ने मिल में छापा मार मैनेजर मन्नालाल अग्रवाल को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि पिछले कुछ महीनों से चिरौटी गांव जिला मुंगेली के चोर गिरोह से PDS चांवल की खरीद की जा रही थी। निशानेदही पर पुलिस ने मिल से 500 बोरी चावल समेत 300 खाली बोरी जब्त की है।

SP झा ने कहा सबूत मिलने पर मालिक पर करेंगे कार्रवाई

SP दीपक झा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ चल रही है। अगर मिल मालिक की इस पूरे चोरी कांड में संलिप्तता पाई जाती है तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular