Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: जेल से छूटा और बना लिया गैंग, पुलिस ने बाइक चोर...

छत्तीसगढ़: जेल से छूटा और बना लिया गैंग, पुलिस ने बाइक चोर और खरीदार गैंग का किया पर्दाफाश, 24 बाइक के साथ 11 शातिर गिरफ्तार….

सरगुजा। शहर की कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी की 24 बाइक जब्त किया है. इसके साथ ही आरोपी और खरीदार सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई से चोरी करने वाले शातिरों में खलबली मच गई है.

24 बाइक चोरी के ऐसे खुले राज

दरअसल, अंबिकापुर शहर में बीते कुछ दिनों से बाइक चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई थी. आए दिन थानों में बाइक चोरी होने के मामले दर्ज हो रहे थे. चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने पुलिस ने टीम गठित की. इसी दौरान पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी. मुखबिर की सूचना पर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत असोला निवासी 26 वर्षीय आरोपी विद्याधर को हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर बाइक चोरी करने का अपराध स्वीकार किया.

वहीं पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर बेची गई बाइक और छुपा कर रखी 24 बाइक को जब्त किया. वारदात में शामिल दो मुख्य आरोपीयो सहित 8 खरीदारों को पुलिस थाने ले आई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बाइक चोरी कर घर की मजबूरी का बहाना बनाकर चोरों के द्वारा गाड़ियों को बेचा जाता था और गिरवी रखा जाता था. गिरवी रखने के बाद आरोपी गाड़ियों को छुड़ाने नहीं जाते थे.

पुलिस ने बताया कि घटना का मुख्य आरोपी विद्याधर पहले भी बाइक चोरी मामले में जेल जा चुका है. वर्तमान में कोरोना काल में पैरोल पर जेल से छूटा था. जेल से आने के बाद आरोपी ने दोबारा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया. सरगुजा जिले सहित अन्य जिलों से भी बाइक चोरी की. पुलिस मामले की छानबीन में लगी है. इस मामले में अभी कई बाइक और आरोपी भी गिरफ्तार होंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular