Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: मोमोस लेने गए युवक से मांगे शराब के लिए पैसे; इंकार...

छत्तीसगढ़: मोमोस लेने गए युवक से मांगे शराब के लिए पैसे; इंकार किया तो मार दिया चाकू, हमलावरों को ढूंढ रही पुलिस…

रायपुर शहर में एक बार फिर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है। दो दिनों में ये तीसरी घटना है। ताजा मामला तेलीबांधा इलाके का है। इस घटना में अब तक ये भी साफ नहीं हो सका है कि हमला किसने किया। पुलिस ने मामले में घायल युवक की शिकायत पर केस दर्ज किया है। दो संदिग्ध युवकों पर FIR हुई है। चाकू से घायल युवक ने बताया कि भीड़ की मौजूदगी में उसपर हमला हुआ इसलिए वो हमलावर को नहीं पहचानता। पुलिस फिलहाल घटना के वक्त मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर इस वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश कर रही है।

ये है पूरा मामला
लाभांडी इलाके का मुकेश यदु शाम के वक्त अपने ही घर के करीब बजरंग चौक के पास मोमोस लेने गया था। उसी समय पहले से दो लड़के ठेले के किनारे खड़े थे। इनमें एक सुनील मंदोतिया था और दूसरे युवक को मुकेश पहचान नहीं सका। दोनों ने धौंस जमाते हुए मुकेश से शराब पीने के लिए रुपए मांगे। इंकार करने पर युवकों ने मुकेश को पीटना शुरू कर दिया। मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौका पाकर एक युवक ने मुकेश की पीठ पर चाकू मारा और भाग गया। पीछे से हुए हमले की वजह से हमलावर का चेहरा मुकेश देख नहीं पाया। उसे शक है कि सुनील का ही कोई साथी इस हमले के पीछे है। घटना के दौरान मुकेश के दोस्त ऋषि निषाद ने बीच-बचाव किया। फिलहाल पुलिस आरोपियों को ढूंढ रही है।

पानी पाउच के लिए शराबियों ने पीट दिया
एक और घटना शहर के खमतराई इलाके में हुई। गोवर्धन वार्ड के रहने वाले महेश निर्मलकर को मामूली बात पर कुछ शराबियों ने पीट दिया। महेश ने बताया कि शाम के वक्त वो ट्रांसपोर्ट नगर में शराब दुकान से शराब की बोतल लेकर लौट रहा था। पास की एक दुकान पर वो पानी का पाउच लेने रुका। इसी इलाके के रामनाथ साहू, संतोष साहू दुकान पर पहले से ही खड़े थे। जैसे ही महेश ने दुकान दार से पानी मांगा, गुस्से में आकर रामनाथ ने कहा हम पहले आए हैं हमें पहले पानी मिलेगा। इसके बाद रामनाथ ने अपने साथी के साथ मिलकर महेश की पिटाई कर दी। उसने डंडा उठाकर हमला कर दिया। महेश के चेहरे और सिर पर चोट आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular