Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर से सरगुजा जा रहे थे मंत्री, मौसम खराब होने के चलते...

रायपुर से सरगुजा जा रहे थे मंत्री, मौसम खराब होने के चलते पायलट ने कोरबा में कराई लैंडिंग; डेढ़ घंटे बाद हुए रवाना….

छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के हेलीकॉप्टर की कोरबा में इमरजेंसी लैडिंग करानी पड़ी है। मंत्री भगत एक कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर से सरगुजा जा रहे थे। इसी दौरान मौसम खराब हो गया। जिसके चलते रूमगड़ा के एयर स्ट्रीप में हेलीकॉप्टर की आपात लैडिंग करानी पड़ी। इसके बाद मंत्री यहां करीब डेढ़ घंटे तक रुके रहे। फिर जब मौसम साफ हुआ तब वे कोरबा से रवाना हुए।

मंत्री करीब डेढ़ घंटे बाद कोरबा से रवाना हुए।

मंत्री करीब डेढ़ घंटे बाद कोरबा से रवाना हुए।

BJP पर कसा तंज

इस बीच मंत्री के कोरबा में होने की खबर सुनकर मंत्री जयसिंह अग्रवाल, स्थानीय विधायक और स्थानीय कांग्रेस नेता भी अमरजीत भगत से मुलाकात करने पहुंच गए। मंत्री करीब डेढ़ घंटे तक बालको के रेस्ट हाउस में रुक रहे। इस दौरान मंत्री ने पत्रकारों से भी चर्चा की है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्व में काफी सालों तक भाजपा की सरकार रही। तब मांग करने के बाद भी जो नहीं मिला वह सीएम भूपेश बघेल ने बिना मांगे दिया है।आदिवासी दिवस पर अवकाश घोषित करने के बाद आदिवासियों में उल्लास है।

मंत्री जयसिंह अग्रवाल समेत तमाम नेताओं ने मंत्री अमरजीत भगत से मुलाकात की।

मंत्री जयसिंह अग्रवाल समेत तमाम नेताओं ने मंत्री अमरजीत भगत से मुलाकात की।

केंद्र सरकार का रुख बेहद नकारात्मक

वहीं जब मंत्री से समितियों में धान जाम होने और उठाव नहीं होने को लेकर प्रश्न पूछा गया तब उन्होंने कहा कि धान खरीदी के मामले में केंद्र सरकार का रुख बेहद नकारात्मक रहा है। आमतौर पर खरीदी की अनुमति नवंबर में दी जाती थी। लेकिन इस साल जनवरी में धान खरीदी शुरू हुई, पूर्व की सरकारों में छत्तीसगढ़ में कभी भी 70 लाख मैट्रिक टन से अधिक खरीदी नहीं हुई थी। इस वर्ष हमारे कार्यकाल में 92 लाख मैट्रिक टन धान की खरीदी हुई है। जब धान की खरीदी ज्यादा होगी तो उठाव में भी समय लगना स्वाभाविक है। निराकरण में भी समय लगेगा। कुछ देर जरूर हुई है, लेकिन किसी का कोई नुकसान नहीं होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular