Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर में स्टूडेंट पर जानलेवा हमला: तीन बाइक सवारों ने नाम पूछा...

रायपुर में स्टूडेंट पर जानलेवा हमला: तीन बाइक सवारों ने नाम पूछा और मार दिया चाकू, 24 घंटे के भीतर गुढ़ियारी इलाके में दूसरी बड़ी वारदात….

रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना सामने आई है। यह हमला बुधवार रात दीक्षा नगर में रहने वाले एक स्टूडेंट पर हमला हुआ है। बीकॉम फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाले 23 साल के तरुण साहू को तीन बाइक सवार युवकों ने अपना शिकार बनाया और भाग गए। पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों की भी छानबीन कर रही है। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने बताया कि बहुत ब्लीडिंग हुई थी देर होती तो युवक की जान भी जा सकती थी फिलहाल वो खतरे से बाहर है।

इस जगह पर हमला हुआ।

इस जगह पर हमला हुआ।

नाम पूछा और चाकू मार दिया

तरुण साहू ने बताया कि पढ़ाई के साथ-साथ वह आइसक्रीम और फ्रूटी बेचने का काम भी करता है। बुधवार की रात लगभग 9:30 बजे के आसपास वह अपने घर दीक्षा नगर लौटा था। पास की किराना दुकान से कुछ सामान लेकर घर लौट रहा था, तभी रास्ते में उसका एक साथी मिला और दोनों वहीं खड़े होकर बात करने लगे। इतने में पीछे से बाइक में सवार तीन युवक वहां पहुंचे और पूछा तरुण कौन है। तरुण ने उन युवकों से पूछा कि- हां कहिए क्या बात है?

तरुण का जवाब सुनते ही एक युवक ने गर्दन के पास चाकू टिकाया और गला रेत कर भाग गया। तरुण के गले में जलन हुई और तेजी से खून बहने लगा। हड़बड़ा कर वह युवकों की तरफ लपका मगर वो भाग गए। तरुण भी लड़खड़ाकर गिर गया। तरुण के साथी ने घर वालों को हमले की बात बताई। उसे अस्पताल ले जाया गया और अब थाने में शिकायत की गई है। इस पूरे मामले में अब तक जानकारी मिली है कि तरुण की हत्या करने की नीयत से युवक यहां पहुंचे थे। तरुण ने खुद बताया कि वारदात के कुछ देर पहले से ही तीनों युवक उस पर नजर रखे हुए थे। फिर अचानक हमला कर दिया। यह हमला किस वजह से हुआ अब तक यह बात साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इसमें तरुण का बयान ही सबसे अहम है कि आखिर उसकी किससे इतनी दुश्मनी है।

24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात

गुढ़ियारी इलाके में मंगलवार की सुबह भी एक गैंगवार की घटना सामने आई थी इसमें चार से पांच युवक घायल हुए थे। पुलिस ने इस पूरे मामले में दो युवकों को मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया था। यह घटना गुढ़ियारी के प्रेम नगर और गुलाब नगर इलाके में हुई थी। यहां रहने वाले मयूर और सूरज नाम की युवकों के बीच हुई मारपीट की वजह से दोनों गुटों के युवकों ने एक दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular