Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: MLA बृजमोहन अग्रवाल की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल ने पारिवारिक कारणों...

छत्तीसगढ़: MLA बृजमोहन अग्रवाल की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल ने पारिवारिक कारणों से खुद को गोली मारी; 6 घंटे कमरे में ही पड़ा रहा शव….

रायपुर के शंकर इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने खुदकुशी कर ली। 35 साल का विशंभर राठौर नाम का ये जवान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल की सुरक्षा में तैनात था। गुरुवार सुबह करीब 5 बजे उसने सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली। गोली सिर को छेदते हुए निकल गई। फर्श पर काफी खून बिखर गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। करीब 6 घंटे तक राठौर का शव कमरे में पड़ा रहा। सुबह 11 बजे जब उसके सहकर्मी कमरे में पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई।

घटना की खबर लगते ही आसपास के लोग जमा हो गए।

घटना की खबर लगते ही आसपास के लोग जमा हो गए।

ये घटना पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के सरकारी बंगले के ठीक पीछे हुई है। यहीं एक कमरे में राठौर रहा करता था। कुछ महीनों से वो अकेला ही रह रहा था। पारिवारिक विवाद की वजह से पत्नी दूसरी जगह पर रह रही थी। जांच में ये बात सामने आई है कि पत्नी से अनबन की वजह से मानसिक तौर पर विशंभर परेशान रहा करता था। इसी डिप्रेशन ने उसे जकड़ा और उसकी मौत हो गई। पूरे मामले की जांच सिविल लाइंस पुलिस कर रही है।

बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ में गोली चलने की आवाज सुनाई देने की बात सामने आई है। हालांकि, किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। वहीं जिस कमरे में विशंभर की मौत हुई वहां फॉरेंसिक एक्सपर्ट जांच में जुटे हैं। उन्होंने भी मौत काफी देर पहले होने की आशंका जाहिर की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular