Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: बदमाशों ने पेट्रोल पंप में फेंक दिया बोतल बम; पेट्रोल डलाने...

छत्तीसगढ़: बदमाशों ने पेट्रोल पंप में फेंक दिया बोतल बम; पेट्रोल डलाने के बाद पैसा देने में कर रहे थे आनाकानी, हॉकी स्टिक लेकर कर्मचारियों को धमकाया भी; बड़ी घटना टली, 3 दबोचे गए

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक पेट्रोल पंप में बोतल बम फेंकने का मामला सामने आया है। शहर के पेट्रोल पंप में कुछ बदमाश पेट्रोल डलाने के लिए पहुंचे थे। बाद में जब पैसा देने की बात आई तो वे कर्मचारियों से विवाद करने लगे। इसके कुछ देर बाद आकर उन्होंने पेट्रोल पंप में बोतल बम फेंक दिया। गनीमत यह रही है कि कर्मचारी वहां मौजूद थे, जिसकी वजह से उस बोतल बम को बुझा दिया गया और बड़ी दुर्घटना टल गई। पुलिस ने अब इस मामले में शिकायत होने के बाद 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अब इस घटना की CCTV फुटेज भी सामने आया है।

दरअसल, ये पूरा मामला शहर के सिविल लाइन थाना के व्यापार विहार रोड स्थित गुंबर पेट्रोल पंप का है। यहां शुक्रवार रात 12 बजे करीब 6 बदमाश बाइक में सवार होकर पहुंचे थे। इस मामले की शिकायत करते हुए पेट्रोल पंप के मैनेजर कृष्ण सिंह ने बताया कि वे सभी बाइक सवारों ने पहले पेट्रोप डलवाया। फिर जब पैसे देने की बात आई थी तो कर्मचारियों से विवाद करने लगे थे।

बदमाश इस तरह से कर्मचारी को हॉकी स्टिक लेकर धमका रहे थे।

बदमाश इस तरह से कर्मचारी को हॉकी स्टिक लेकर धमका रहे थे।

मैनेजर ने बताया कि सभी बदमाशों के पास चाकू, बेसबॉल, हॉकी स्टीक थे। इसे ही दिखाकर बदमाश कर्मचारियों को धमका रहे थे। इसके बाद किसी तरह से मामला शांत भी हो गया और वे सभी पेट्रोल पंप से चले भी गए। मगर इसके कुछ देर वे सभी वापस लौट आए और उनमें से एक ने बोतल बम(आगे से जलता हुआ बोतल) को उठाकर पेट्रोप पंप में ही फेंक दिया।

आरोपियों में कुछ नाबालिग भी

उस दौरान क ग्राहक अपनी बाइक में पेट्रोल डलवा रहा था। आग को देख ग्राहक और पंप के कर्मचारी सहम गए। उन्होंने किसी तरह आग को बुझाया और पूरे घटना की जानकारी पेट्रोल पंप के मालिक को दी। पुलिस ने इस मामले में कुल 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिसमें से 3 लोगों को पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया है कि इनमें से कुछ नाबालिग हैं। हालांकि पुलिस ने आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि अभी अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular