Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरछत्तीसगढ़ : बाइक में पेट्रोल भरवाने आए युवकों ने पंप कर्मचारी से...

छत्तीसगढ़ : बाइक में पेट्रोल भरवाने आए युवकों ने पंप कर्मचारी से 30 हजार रुपए छीने…

रायपुर/ राजधानी रायपुर में रुपया चुराने की एक अजीब वारदात हुई है। बदमाशों से पेट्रोल पम्प पर तेल भरवाया। उसके बाद ऑयल का पाउच मांगा। कर्मचारी उसे लेने जैसे ही झुका बदमाश उसकी जेब से 30 हजार रुपए निकालकर भाग गए। पंडरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पंडरी थाना प्रभारी याकूब मेमन ने बताया, घटना मोवा ओवरब्रिज के नीचे स्थित पेट्रोल पम्प की है। तहरीर के मुताबिक सुबह 9 बजे पेट्रोल पम्प पर दो युवक एक बाइक पर पेट्रोल भराने पहुंचे थे। उन्होंने 250 रुपए का पेट्रोल भराया। उसके बाद उन्होंने ऑयल का पाउच मांगा। कर्मचारी पाउच लेने के लिए जैसे ही झुका उसकी जेब से 30 हजार रुपए निकालकर फरार हो गए। कर्मचारी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। वहां मौजूद लोगों से पूछताछ हो रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

संदिग्ध भी दिख रहा है मामला

पुलिस को यह मामला संदिग्ध भी दिख रहा है। जिस कर्मचारी के साथ ऐसा हुआ है वह बाइक का विवरण नहीं दे पा रहा है। नंबर नहीं देखा है। वहीं सुबह 9 बजे ही कर्मचारी की जेब में 30 हजार रुपयों की मौजूदगी भी पुलिस को सही नहीं लग रही है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular