Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: 15 विधायकों के दिल्ली जाने का मामला, टी एस सिंहदेव बोले...

छत्तीसगढ़: 15 विधायकों के दिल्ली जाने का मामला, टी एस सिंहदेव बोले – यह प्रजातंत्र है और कांग्रेस पार्टी खुला मंच देती है सबको अपनी बात रखने का

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. छत्तीसगढ़ के 15 कांग्रेसी विधायकों के दिल्ली जाने की खबर है. इन विधायकों के दिल्ली जाने पर स्वास्थ्य मंत्री ने सवाल उठाते हुए कहा है कि

हम सब जानते हैं कि क्या चर्चाएं छत्तीसगढ़ की राजनीति में हो रही है बदलाव की बात हो सकती कि नहीं हो सकती ये बात खुल गई. जब पिछली बार विधायक गए थे यह बात खुल गई. कोई न कोई ऐसी बहस चल रही है तो हो सकता है वह अपनी बात रखने जाना चाहते हैं. भले ही वह कह रहे हैं कि विकास कार्यों के लिए आमंत्रित करने जा रहे हैं. मुझे लगता है विकास कार्य दिखाने के लिए राज्य में बुलाने का दायित्व मुख्यमंत्री का है और उन्होंने आमंत्रण पहले ही दे दिया है.

कांग्रेस नेताओं के छोड़ने पर उन्होंने कहा कि अगर लोग सिर्फ व्यक्तिगत स्वार्थ के लिए पार्टी में रहेंगे तो यह सिलसिला आजीवन चलता रहेगा. जिसको जो ने मिलेगा दूसरे पार्टी का दरवाजा खटखटाया ऐसे लोग जितनी जल्दी छोड़ जाए उतना अच्छा है.

बता दें कि ताजा घटनाक्रम में  विधायक बृहस्पत सिंह के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के 15 कांग्रेस विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार, विधायक छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात कर प्रदेश की राजनीतिक स्थिति की जानकारी देंगे. दिल्ली पहुंचे कांग्रेसी विधायक बृहस्पति सिंह ने कहा कि 60 विधायकों ने लिखित में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपना समर्थन दिया है. भूपेश बघेल अच्छा काम कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में ही सरकार चलेगी. हाईकमान का आशीर्वाद उनके साथ है. राज्य की तीन करोड़ जनता उनके साथ है. भूपेश बघेल के नेतृत्व में 25 साल तक सरकार चलेगी. हम यहां प्रभारी से मिलेंगे. वक़्त मिला तो आलकमान से मिलेंगे. खुलकर अपनी बात रखेंगे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular