Wednesday, May 22, 2024
Homeदेश-विदेशधर्मा प्रोडक्शन्स से कार्तिक आर्यन की हुई छुट्टी, एक्टर को किया ब्लैकलिस्ट..जानें...

धर्मा प्रोडक्शन्स से कार्तिक आर्यन की हुई छुट्टी, एक्टर को किया ब्लैकलिस्ट..जानें वजह

कार्तिक आर्यन करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की 2008 की हिट फिल्म ‘दोस्ताना’ के सीक्वल में बतौर लीड एक्टर काम कर रहे थे था. धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को ब्लैकलिस्ट कर दिया है. यानी अब एक्टर कभी भी प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर सकेंगे.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को कथित तौर पर धर्मा प्रोडक्शंस ने दोस्ताना 2 से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर पर ‘अनप्रोफेशन व्यवहार’ का आरोप लगाते हुए प्रोडक्शन कंपनी ने उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया है. साथ ही यह फैसला भी किया है कि एक्टर आगे भी कभी प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर सकेंगे. करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस 2008 की हिट फिल्म ‘दोस्ताना’ के सीक्वल में बतौर लीड एक्टर ले रहा था.

PeepingMoon.com के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक आर्यन को ब्लैकलिस्ट कर दिया है. यानी अब एक्टर कभी भी प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर सकेंगे. प्रोडक्शन हाउस पहले ही ‘दोस्ताना 2’ पर काम शुरू कर चुका है और यह कम ही होता है, जब कोई प्रोडक्शन कंपनी यूं बीच में किसी एक्टर को रिप्लेस कर दे.

कार्तिक आर्यन पहले ही दोस्ताना 2 के लिए 20 दिनों का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर को ‘अनप्रोफेशनल’ बताते हुए प्रोडक्शन हाउस ने यह फैसला लिया था. इसके अलावा एक्टर की डेट को लेकर भी प्रोडक्शन हाउस क्लियर नहीं था. एक्टर की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की ओर से दोस्ताना-2 को लेकर एक्टर की डेट्स सही तौर पर नहीं बताई गई थीं.

कार्तिक आर्यन ने अक्टूबर 2019 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए घोषणा की थी कि उन्होंने दोस्ताना 2 के लिए तैयारी शुरू कर दी है. इस पोस्ट में एक्टर हाथ में दोस्ताना-2 की स्क्रिप्ट लिए नजर आए थे. इसके अलावा एक्टर ने कुछ इंटरव्यूज में भी फिल्म को लेकर खुशी जाहिर की थी. लेकिन, अब उन्हें इस फिल्म से अलग कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular