Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: नौकरी लगाने के नाम पर पैसे मांगने वालो के झांसे में...

कोरबा: नौकरी लगाने के नाम पर पैसे मांगने वालो के झांसे में ना आएं, रहे सावधान जिला अस्पताल में संविदा पदों में भर्ती के लिए आवेदन कर्ताओं को आ रहे फोन काॅल्स, सिविल सर्जन ने की पुलिस में शिकायत….


कोरबा 25 जून 2021/कोरबा शहर स्थित जिला अस्पताल में विभिन्न पदों में नौकरी लगाने के नाम पर आवेदन कर्ताओं कोे अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन काॅल्स किए जा रहे हैं। अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन करके आवेदन कर्ताआंे को अपना नाम अमन मिश्रा बता रहा है। नौकरी लगाने के नाम पर आवेदन कर्ताओं से पैसों की मांग की जा रही है। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डाॅ. अरूण तिवारी ने नौकरी लगाने के नाम पर पैसे मांगने वाले लोगों के झांसे में नहीं आने की अपील आवेदन कर्ताओं से की है। डाॅ. अरूण तिवारी ने पैसों की मांग से संबंधित आवेदनकर्ताओं की शिकायत आने पर पुलिस अधीक्षक कोरबा को पत्र लिखकर अज्ञात व्यक्ति की शिकायत की है। उन्होंने आवेदन कर्ताओं को ऐसे लोगों से सावधान रहने और इसकी शिकायत पुलिस में करने के लिए भी कहा है।
इंदिरा गांधी जिला चिकित्सालय कोरबा के सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक डाॅ. तिवारी ने बताया कि इंदिरा गांधी जिला चिकित्सालय कोरबा में नवीन ए.आर.टी. सेंटर में संविदा नियुक्ति के लिए भर्ती प्रक्रिया जारी है। संविदा पदों में भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए थे। हाल ही में जिले की वेबसाइट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डाॅट कोरबा डाॅट जीओव्ही डाॅट इन में पात्र-अपात्र अभ्यर्थियों की सूची दावा आपत्ति के लिए जारी की गई थी। सिविल सर्जन ने बताया कि दावा आपत्ति के लिए सूची जारी करने के उपरांत आवेदन कर्ताओं से शिकायत प्राप्त हुआ कि मोबाइल नंबर 98317-19934 से उन्हें काॅल आया और फोन कर्ता द्वारा अपना नाम अमन मिश्रा बताया। आवेदन कर्ताओं से अमन मिश्रा नौकरी लगाने के लिए 50 हजार रूपए की मांग की है एवं पहली किश्त के रूप में 20 हजार रूपए की मांग की जा रही है।
सिविल सर्जन डाॅ. अरूण तिवारी ने बताया है कि नौकरी लगवाने के नाम पर किसी भी व्यक्ति के झांसे में न आएं और ऐसे लोगों से सचेत और सावधान रहें। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल में विभिन्न पदों में भर्ती शासकीय नियमों का पालन करते हुए विशेष भर्ती प्रक्रिया के अधीन की जाती है। अस्पताल में नौकरी के लिए किसी भी अभ्यर्थी से पैसों की मांग नहीं की जाती। नौकरी लगाने के नाम पर अपने झांसे में लेकर पैसे एंेठने वाले लोगों से अभ्यर्थियांे को सचेत रहना चाहिए। पैसों की मांग करने वाले लोगों द्वारा संपर्क करने पर ऐसे लोगों की शिकायत तत्काल पुलिस थाना में करना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular