Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- बदनामी के डर से प्रेमिका को मार दिया: युवती के गर्भवती...

छत्तीसगढ़- बदनामी के डर से प्रेमिका को मार दिया: युवती के गर्भवती होने का पता चला तो भाग चलने का दिया झांसा, फिर नाबालिग की सहायता से दुपट्‌टे से गला घोंट दिया….

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में पुलिस ने एक युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी खुद शादीशुदा है, लेकिन युवती के गर्भवती होने का पता चला तो बदनामी के डर से दुपट्‌टे से गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद एक नाबालिग की सहायता से शव को पत्थर खदान में फेंक दिया। पुलिस ने 4 दिन पहले युवती का शव बरामद किया था। नाबालिग को भी पकड़ लिया गया है। मामला फास्टरपुर थाना क्षेत्र का है।

18 जून से लापता थी युवती, 21 जून को मिला था शव
ग्राम पसरवारा निवासी एक युवती का शव 21 जून को ग्राम बोदा पत्थर खदान में मिला था। शिनाख्त के बाद जब पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि युवती गर्भवती है। उसके पिता ने बताया कि उनकी बेटी 18 जून से लापता थी। पूछताछ और जांच के दौरान युवती के संबंधों के बारे में भी पता चला। इसके बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई और बेमेतरा के नवागढ़ निवासी विजय यादव को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

एक साल से थे दोनों के संबंध, 7 माह की गर्भवती थी
पुलिस पूछताछ में आरोपी विजय ने बताया कि ग्राम परसवारा उसके मामा का घर है। वहां आते-जाते करीब एक साल पहले युवती से जान पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों का प्रेम संबंध हो गया। बात करने के लिए उसने युवती को मोबाइल भी दिया था। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी हो गए। इस बीच 17 जून को वह परसवारा गांव के लिए निकला तो युवती को फिर कॉल कर बुलाया। इस दौरान उसे पता चला कि युवती 7 माह की गर्भवती है।

शादी हो चुकी थी, इसलिए बदनामी का डर था
आरोपी की शादी हो चुकी थी, इसलिए उसे बदनामी का डर था। उसने युवती को साथ भागने का झांसा दिया। इसके बाद बाइक से ग्राम बोदा पत्थर खदान के पास छिपाए गए बैग को लेने का बहाना बनाकर उसे ले गया। वहां एक नाबालिग की मदद से दुपट्‌टे से युवती का गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर शव को छिपाने के लिए उसके ऊपर पत्थर रख दिया और दोनों नवागढ़ चले गए। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular