Saturday, April 27, 2024
Homeकवर्धाप्यार की हत्या: गला घोंटकर दफन कर दिया था लाश, कब्र खोदकर...

प्यार की हत्या: गला घोंटकर दफन कर दिया था लाश, कब्र खोदकर निकाला शव…! कातिल प्रेमी ने जुर्म किया कबूल…

कवर्धा। घोर नक्सल प्रभावित इलाका सिघनपुरी पुलिस को हत्या के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है. तीन दिन पहले एक लड़की की हत्या हुई थी. प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी. शव को ईंट भट्ठी के पास दफन कर दिया था. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. आरोपी ने हत्या करना कबूल कर लिया है.

दरअसल, जरहानवा गांव निवासी आरोपी नरेंद्र साहू ने बेमेतरा के जगन्नाथपुरी की रहने वाली युवती को अपने साथ रखा था. उसे कथित तौर पर पत्नी बनाकर रखा था.  इनके बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. एक दिन युवती अपने प्रेमी को बिना बताए कहां चली गई थी. जब वह वापस आई, तो दोनों के बीच कहा सुनी हो गई. प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया.

ऐसे हुई प्यार की शुरूआत

आरोपी ने बताया कि एक साल पहले एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी. प्यार परवान चढ़ा और युवती उसके पास आ गई. युवती को पत्नी बनाकर कुछ महीनों से अपने साथ जरहानवा गांव स्थित ईंट भट्ठे के पास झोपड़ी बनाकर रह रहा था. इक दिन तैश में आकर प्रेमिका की हत्या कर दी.

ईंट भट्ठे के पास कर दिया था दफन

आरोपी ने बताया कि गुस्से में प्रेमिका के गले में रखे स्कॉर्फ को कसकर गला घोंट दिया. हत्या करने के बाद अपने ईंट भट्ठे के पास खोदकर शव को दफन कर दिया था. सिंघनपुरी थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद शुक्ला ने पुलिस कप्तान शलभ कुमार सिन्हा को पूर्ण घटना से अवगत कराया. इसके बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular