Sunday, May 5, 2024
Homeमध्यप्रदेशबड़ी खबर: कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक के घर छुपे भतीजे को दबोचने...

बड़ी खबर: कुख्यात गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक के घर छुपे भतीजे को दबोचने पहुंची थी पुलिस, पांच राइफल; 10 कारतूस और 15 बका मिले….आरोपी युवक गिरफ्तार…

जबलपुर के विजय नगर में दर्ज मारपीट और जानलेवा प्रकरण के आरोपी शहनवाज की तलाश में पुलिस ने कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक के घर शुक्रवार सुबह 4.00 बजे दबिश दी और दबोच लिया। पुलिस ने घर की सर्चिंग की तो सन्न रह गई। आरोपी के घर से एक विदेशी सहित पांच राइफलें, 10 कारतूस, और 15 बका नुका चाकू मिले। पुलिस ने अब्दुल रज्जाक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी सिद्धार्थ बहुुगुणा ने बताया कि बड़ी ओमती नया मोहल्ला निवासी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ दो दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज हैं। पूर्व में ओमती पुलिस की अनुशंसा पर एनएसए की कार्रवाई भी हो चुकी है। विदेशी राइफल की जब्ती से उसके संबंध देशी विरोधी विदेशी ताकतों से भी होने का अनुमान लगाया जा रहा है। ओमती पुलिस ने आरोपी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ आर्म्स एक्ट की विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पूछताछ में जुटी है।

गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक।

गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक।

विजय नगर में रज्जाक के भतीजे ने दोस्तों संग मिलकर की थी मारपीट

दरअसल अब्दुल रज्जाक का भतीजा शहनवाज ने अपने 10-15 दोस्तों के साथ मिलकर सरस्वती कॉलोनी परिजात बिल्डिंग निवासी अभ्युदय चौबे और उनके दोस्त बागी जैन के साथ मारपीट कर जानलेवा चोट पहुंचाई थी। अभ्युदय सेट बॉक्स ऑपरेटर है। उसने अपनी कार सब्जी मंडी के पीछे स्थित जगपाल सिंह के गैरेज में दो दिन पहले दी थी। अभ्युदय गुरुवार की रात 9.30 बजे पहुंचे तो देखा कि कार ठीक नहीं हुई है। इस पर उन्होंने जगपाल से बात की। जगपाल ने कहा कि पहले अब्दुल रज्जाक की बीएमडब्ल्यू कार ठीक होगी। इसके बाद उसकी कार ठीक होगी। इस पर विवाद हो गया।

अब्दुल रज्जाक के घर से जब्त चाकू।

अब्दुल रज्जाक के घर से जब्त चाकू।

शहनवाज ने मारपीट कर कार भी क्षतिग्रस्त कर दी

गैरेज में उस समय शहनवाज अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। उसने अब्दुल रज्जाक का नाम लेते हुए दोनों को बुरी तरह से मारापीटा और जानलेवा चोट पहुंचा दी थी। उसकी कार भी आरोपियों ने क्षतिग्रस्त कर दी है। अभ्युदय ने विजय नगर थाने में शहनवाज और उसके दोस्तों खिलाफ मारपीट व हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस शहनवाज की तलाश में जुटी थी। तभी शहनवाज का लोकेशन अब्दुल रज्जाक के घर में होने का मिला। विजय नगर व ओमती पुलिस ने एएसपी सिटी रोहित काशवानी और सीएसपी ओमती आरडी भारद्वाज की अगुवाई में दबिश दी। घर की सर्चिंग हथियारों का जखीरा मिलने पर पुलि सभी सन्न रह गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular