Tuesday, April 30, 2024
Homeदेश-विदेशबेटे ने मां पर बरपाया कहर: शराब पीने के लिए पैसे नहीं...

बेटे ने मां पर बरपाया कहर: शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए तो मां से की मारपीट, बोला- ज्यादा बोलेगी तो कर दूंगा टुकड़े-टकड़े, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

अशोकनगर: अशोकनगर जिले के ईसागढ़ में एक बेटे के अपनी मां की बेरहमी से पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में बेटा अपनी मां को गालियां देते हुए और मारते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। ईसागढ़ का रहने वाला शरद शर्मा वीडियो में अपनी मां को बेरहमी से मार रहा है। परिजनों के अनुसार वह अक्सर ऐसा करता है। शरद कोई काम नहीं करता है और वो शराब पीने का आदी है। आये दिन मां से पैसे मांगता है। ना देने पर मारपीट करता है।

वीडियो में शरद अपनी मां से कहते हुए सुनाई दे रहा है कि नहीं सुधरी तो काट डालूंगा। इस बार जब शरद ने अपनी मां से मारपीट की तो घर के किसी सदस्य ने इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दो दिन पहले हुई मारपीट के बाद मां ने ईसागढ़ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं उनको डर था कि अगर शिकायत की तो कहीं बीटा फिर से मारपीट न करने लगे।

ईसागढ़ थाना प्रभारी दीप्ति तोमर ने बताया कि महिला ने बेटे द्वारा मारपीट करने की शिकायत की थी। महिला की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया था। वहीं आरोपी शरद शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। आरोपी अक्सर शराब पीकर मां से मारपीट करता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular