Sunday, May 5, 2024
Homeबिलासपुरराह चलते लूट: गहने खरीदकर लौट रहे शिक्षक दंपती से बदमाशों...

राह चलते लूट: गहने खरीदकर लौट रहे शिक्षक दंपती से बदमाशों ने छीना बैग, 52 हजार रुपए की ज्वेलरी लूटी…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बाइक सवार बदमाश ने सड़क चलते शिक्षक दंपती से गहनों से भरा बैग लूट लिया। बैग में करीब 52 हजार रुपए के गहने थे।

  • सिविल लाइंस क्षेत्र के मंगला तलाब के पास की घटना, बाइक सवार बदमाश ने की वारदात
  • छिनैती के दौरान हाथ में बेल्ट फंसने से चलती बाइक से नीचे गिरी महिला

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शुक्रवार को शिक्षक दंपती से एक बाइक सवार बदमाश बैग लूटकर भाग निकला। अचानक बैग छीनने से महिला हड़बड़ा गई और हाथ में उसकी बेल्ट फंसने से चलती बाइक से नीचे गिर पड़ी। उसे गंभीर रूप से चोटें आई हैं। बैग में करीब 52 हजार रुपए के गहने थे जिसे शिक्षक दंपती ज्वेलर्स से खरीदकर घर लौट रहे थे। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मंगला अभिषेक विहार फेस-2 निवासी अनिल मिश्रा चकरभाठा में शिक्षक हैं। उनकी पत्नी ज्योति मिश्रा भी शासकीय स्कूल में टीचर हैं। दोनों सदर बाजार स्थित ज्वेलरी शॉप से सोने के टॉप्स और चांदी की पायल खरीदकर शाम को बाइक से लौट रहे थे। अभी वे मंगला बस्ती स्थित तालाब के पास पहुंचे ही थे कि बाइक सवार बदमाश ने ज्योति के हाथ से झपट्टामार कर बैग छीन लिया।

शिक्षक ने अपनी पत्नी को संभाला, इससे पहले बदमाश भाग निकला
अचानक से बैग छीनने में अनिल मिश्रा का बैलेंस बिगड़ा और बाइक अनियंत्रित हो गई। वहीं ज्योति के हाथ में बैग की बेल्ट फंस गई और वह चलती बाइक से नीचे गिर पड़ीं। अनिल ने अपनी पत्नी को संभाला। इसके बाद वे पीछा कर पाते या शोर मचाते इससे पहले ही बदमाश भाग निकला। इसके बाद दंपती थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। फिलहाल अभी तक बदमाश का सुराग नहीं लग सका है।

बाजार से पीछा करने की आशंका
अनिल मिश्रा ने पुलिस को बताया कि बदमाश दुबला-पतला था और उसने नीली जींस व सफेद शर्ट पहनी था। आशंका जताई जा रही है कि बाइक सवार बदमाश ने जिस तरह से गहनों का बैग छीना, वह बाजार से ही शिक्षक दंपती का पीछा कर रहा था। तालाब के पास मौका मिलते ही उसने ज्योति के हाथ से बैग छीन लिया। गनीमत रही कि ज्योति को ज्यादा चोटें नहीं आईं। उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular