Monday, May 20, 2024
Homeदेश-विदेशवाजिद खान ने बनवाई थी वसीयत..? प्रॉपर्टी की डीटेल जानना चाहती हैं...

वाजिद खान ने बनवाई थी वसीयत..? प्रॉपर्टी की डीटेल जानना चाहती हैं पत्नी..कोर्ट में दायर की याचिका…

पिछले साल संगीतकार वाजिद खान का कोरोना के कारण निधन हो गया था। इसके बाद से उनकी पत्नी कमालरुख ने अपने ससुरालवालों पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। अब कमालरुख ने कोर्ट में अपील करके वाजिद की संपत्ति की डीटेल मांगी है।

बॉलिवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का पिछले साल निधन हो गया था। वाजिद के निधन के बाद उनकी पत्नी कमालरुख सामने आई थीं और उन्होंने अपने पति की संपत्ति की मांग करते हुए अपने ससुराल पक्ष पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे। अब उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है। इसके बाद कोर्ट ने वाजिद के भाई साजिद और उनकी मां को वाजिद के इन्वेस्टमेंट और संपत्ति की पूरी डीटेल्स के साथ पेश होने को कहा है।

बॉम्बे हाई कोर्ट में जस्टिस गौतम एस पटेल ने कमालरुख की अपील पर सुनवाई करते हुए कहा है कि जब तक वाजिद की वसीयत सामने नहीं आती है तब तक साजिद और उनकी मां वाजिद की संपत्ति को न तो ट्रांसफर कर सकते हैं और न बेच सकते हैं। कमालरुख ने यह भी कहा है कि साजिद-वाजिद ने साथ में जो भी काम किया था उसमें भी वाजिद का आधा हिस्सा था।

बता दें कि वाजिद ने साल 2003 में काफी समय तक डेट करने के बाद कमालरुख से शादी की थी। कमालरुख शादी से पहले पारसी परिवार में पैदा हुई थीं और वाजिद के साथ उन्होंने दोनों परिवारों के खिलाफ जाकर शादी की थी। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया था कि वाजिद के परिवार ने उन्हें काफी प्रताड़ित किया था क्योंकि वह जन्म से मुस्लिम नहीं थीं। कमालरुख अपने पति वाजिद से अलग रह रही थीं। उनका तलाक अभी तक नहीं हो पाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular