Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबासाप्ताहिक समीक्षा बैठक में फैसला: करतला सीएचसी में लगेगा ट्रांसफॉर्मर, एक सप्ताह...

साप्ताहिक समीक्षा बैठक में फैसला: करतला सीएचसी में लगेगा ट्रांसफॉर्मर, एक सप्ताह में मिलने लगेगी एक्स-रे की सुविधा….

करतला सहित आसपास गांव के लोगों को विभिन्न बीमारियों की जांच के लिए एक्स-रे कराने के लिए अब दूर शहर नहीं जाना पड़ेगा। करतला के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लोगों को एक सप्ताह के भीतर एक्स-रे की सुविधा मिलने लगेगी। करतला स्थित सीएचसी में अगले तीन दिनों में उपयुक्त क्षमता का नया ट्रांसफार्मर स्थापित किया जाएगा।

मंगलवार को समय सीमा की साप्ताहिक बैठक में कलेक्टर रानू साहू ने इस बारे में विभागीय अधिकारियों कार्य करने का कहा। कलेक्टर ने कलेक्टोरेट सभा कक्ष में विभागीय कार्यों के प्रगति पर समय सीमा की साप्ताहिक समीक्षा बैठक ली। कलेक्टर ने जिला स्तरीय विभागीय अधिकारियों की मौजूदगी में स्वास्थ्य, शिक्षा, कृषि, उद्यानिकी, राजस्व, परिवहन एवं अन्य विभागों के कार्यों की समीक्षा की तथा अधिकारियों को लोगों को योजनाओं का लाभ दिलाने कहा।

इस मौके पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कुंदन कुमार, नगर आयुक्त कुलदीप शर्मा, एसडीएम सुनील नायक, एसडीएम पोड़ी-उपरोड़ा संजय मरकाम मौजूद रहे। कलेक्टर ने लैंगा और आसपास के इलाके में बिजली की समस्या के निदान के लिए सब स्टेशन स्थापना के लिए पूर्व में निर्देशित कार्य योजना और प्रस्ताव बनाने की प्रगति पर भी समीक्षा की। उन्होंने सब स्टेशन बनाने के कार्ययोजना पर कार्रवाई करते हुए नियत समय में प्रस्ताव तैयार करने बिजली विभाग के आधिकारियों कहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular