Saturday, February 24, 2024
Homeउत्तरप्रदेशबिजनेस में हेराफेरी पर सिर काटकर 100 किमी. दूर दबाया... 2 दोस्तों...

बिजनेस में हेराफेरी पर सिर काटकर 100 किमी. दूर दबाया… 2 दोस्तों ने किया मर्डर; बॉडी फेंकी, सिर झोले में ले गए

BALRAMPUR: बलरामपुर के दो दोस्तों ने बिजनेस में हेराफेरी करने पर अपने एक लखनऊ के दोस्त की हत्या कर दी। हत्या बहुत ही नृशंस तरीके से की गई, दोनों दोस्तों ने लड़के को लखनऊ से बुलाया और फिर उसका सिर काट दिया। सिर काटकर बलरामपुर से करीब 100 किमी. दूर रुधौली क्षेत्र में एक गेहूं के खेत में दबा दिया।

लखनऊ निवासी लड़का 11 मार्च से घर से लापता था, उसके पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लगभग बीस दिन से पुलिस लड़के की तलाश कर रही थी। परिजनों के आरोप के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया था। कड़ाई से पूछताछ पर उन्होंने पूरा राज उगल दिया।

13 मार्च को एक युवक का सिर कटा मिला था शव

एसपी केशव कुमार ने बताया कि देहात थाना क्षेत्र के यूसुफ पुरवा गांव में गन्ने के खेत से 13 मार्च को एक युवक का सिर कटा शव मिला था। जिसकी शिनाख्त के लिए विभिन्न माध्यमों से लगातार प्रयास किए जा रहे थे। इसी दौरान 29 मार्च को लखनऊ के गौतम पल्ली थाना क्षेत्र के निवासी जगदीश प्रसाद मिश्र एवं उनके दो पुत्र देहात थाना आकर कपड़े, रुद्राक्ष की माला और फोटो आदि देखकर शिनाख्त की। यह शव उनके पुत्र अक्षय कुमार मिश्रा उर्फ विपुल मिश्रा का है।

घटनास्थल से 100 किमी दूर गेंहू के खेत में गड्ढा खोदकर छुपाया सिर

उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा अक्षय के दोस्त गगन दीप और राजेश पाल पर संदेह व्यक्त किया गया। जिसके आधार पर पुलिस द्वारा बलरामपुर नगर के सिविल लाइन में किराए के मकान में रहने वाले गगन दीप और राजेश पाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

गगन दीप लखनऊ के इंद्रानगर तथा राजेश पाल बस्ती के रुदौली का रहने वाला है। ये सभी लोग किराए का मकान लेकर बलरामपुर रहते थे।तीनों मिलकर लकड़ी का कारोबार करते थे। कारोबार में पैसे के गबन को लेकर अक्षय व उनके दोस्तों में विवाद हो गया था। 12 मार्च की रात गगन दीप और राजेश पाल अक्षय को बहाने से बुलाकर ले गए।

यूसुफ पुरवा गांव के पास धारदार हथियार से गला काट कर शव को एक गन्ने के खेत में फेक कर सिर झोले में रखकर ग्राम पचारी कला थाना रुदौली जिले के बस्ती लेकर चले गए। राजेश पाल के गेंहू के खेत में गड्ढा खोदकर छुपा दिया। जिसमें घटनास्थल से लगभग 100 किलोमीटर की दूरी है।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों की निशान देही पर पुलिस ने राजेश पाल के खेत से अक्षय मिश्रा का सिर व हत्या में प्रयुक्त गड़ासे को बरामद कर लिया है।

खुलासा उस समय हुआ जब कुछ लोग खेत में काम करने गए

बलरामपुर जिले के देहात थाना क्षेत्र में एक युवक का बिना सिर के शव मिला था। सिर कटे शव का शिनाख्त में पुलिस जुटी थी। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि देहात थाना क्षेत्र के बालपुर चौकी के पास एक गन्ने के खेत में एक युवक का शव मिला था।

जिसकी गर्दन धड़ से गायब थी। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब कुछ लोग खेत में काम करने के लिए जा रहे थे। ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक का शव पड़ा था। लेकिन शव से गर्दन गायब थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular