Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाहाईटेंशन तार की चपेट में आकर 14 मवेशियों की मौत.... 11केवी लाइन...

हाईटेंशन तार की चपेट में आकर 14 मवेशियों की मौत…. 11केवी लाइन की चपेट में आ गए थे मवेशी, पशु पालक बोले- हम भी बाल-बाल बचे

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में 11 केवी का हाईटेंशन तार टूटकर नीचे गिर गया। जिसकी चपेट में आने से 14 मवेशियों की मौत हो गई। हालांकि, पशु पालक भी बाल-बाल बचे हैं। मामले की जानकारी मिलते ही CSEB की मौके पर पहुंची है। टूटे तार की मरम्मत की जा रही है। विभाग के प्रति इलाके के लोगों में भी काफी गुस्सा देखा जा रहा है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मामला जगदलपुर से लगे आसना गांव का है। यहां एक खेत में बिजली के खंभे लगे हुए हैं। पिछले दो दिन से खंभे से एक तार टूटकर नीचे गिरा हुआ था। जिसमें करंट भी था। इलाके के लोगों का कहना है कि, इस बात की जानकारी CSEB को भी दी गई थी। लेकिन, उनकी तरफ से कोई ध्यान नहीं दिया गया। वहीं शुक्रवार को गांव के पशु पालक रोज की तरह अपने मवेशियों को चराने खेत पहुंचे।

मवेशियों को छोड़कर वे चले गए थे। फिर कुछ देर बाद आकर देखा तो कुल 14 मवेशी मरे हुए थे। पशु पालक जब पास पहुंचे तो उनमें से एक-दो लोग भी तार की चपेट में आने से बच गए। इस घटना की जानकारी सिटी कोतवाली थाना के जवानों और CSEB के अफसरों को दी गई। मौके पर पहुंचे CSEB के कर्मचारी तार की मरम्मत में लगे हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular