Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- जिले के 16वें कलेक्टर संजीव कुमार झा ने...

BCC News 24: KORBA- जिले के 16वें कलेक्टर संजीव कुमार झा ने किया पदभार ग्रहण, पद संभालते ही सुनिए मीडिया से क्या बोले..?

  • शासन की योजनाओं का शतप्रतिशत क्रियान्वयन पर रहेगा फोकस: कलेक्टर श्री संजीव झा

कोरबा (BCC NEWS 24): कोरबा जिले के नवनियुक्त कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा ने आज यहॉ जिला कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण किया। कलेक्टर श्री झा कोरबा जिले के 16वें कलेक्टर के रूप में नियुक्त किये गये है। पदभार ग्रहण के दौरान जिला स्तरीय अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर कलेक्टर श्री झा का स्वागत किया। पदभार ग्रहण के पश्चात कलेक्टर श्री संजीव झा ने मीडिया कर्मियों से चर्चा की। चर्चा के दौरान उन्होने जिले के विकास की गति को आगे बढाने के संबंध में कहा कि शासन की योजनाओं का शतप्रतिशत क्रियान्वयन पर फोकस रहेगा। साथ ही शासन की फ्लैगशिप योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर जिलेवासियों को लाभान्वित करने पर जोर रहेगा।

उन्होने कहा कि गौठानों को आजीविका गतिविधियों का केन्द्र बनाकर ग्रामीणों को स्वरोजगार से जोडने के कार्यो को भी लगातार संचालित किया जाएगा। कलेक्टर श्री झा के पदभार ग्रहण के अवसर पर एडीएम श्री विजेन्द्र सिंह पाटले, जिला पंचायत सीईओ श्री नूतन कंवर, नगर निगम आयुक्त श्री प्रभाकर पाण्डेय, संयुक्त कलेक्टर श्री अवध सिंह राणा, एसडीएम पोडी उपरोडा, एसडीएम कोरबा श्री हरिशंकर पैकरा, एसडीएम कटघोरा श्री कौशल प्रसाद तेंदुलकर, डिप्टी कलेक्टर श्री भरोसाराम ठाकुर सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। कलेक्टर श्री संजीव झा 2011 बैच के आईएएस अधिकारी है। श्री झा इससे पहले सरगुजा और बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कलेक्टर रह चुके है। इसके पूर्व श्री झा सूरजपूर जिले में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के रूप में शासकीय दायित्वों का निष्ठापूवर्क एवं कुशलता से निर्वहन कर चुके है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular