Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार.. काम से लौट रहे युवक के...

छत्तीसगढ़: लूट के 2 आरोपी गिरफ्तार.. काम से लौट रहे युवक के साथ मारपीट कर दिया था वारदात को अंजाम; मोबाइल बरामद

छत्तीसगढ़: रायपुर के उरला थाना क्षेत्र में हुई लूट के 2 आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। 5 अक्टूबर को मेटल पार्क रोड के पास आरोपियों ने एक व्यक्ति से 15 हजार रुपए का मोबाइल लूट लिया था। पुलिस ने लूट का मोबाइल बरामद कर पीड़ित को वापस लौटा दिया है।

पीड़ित निहार रंजन (31 वर्ष) दुर्ग जिले के सांकरा का रहने वाला है, जो घटना वाले दिन ड्यूटी करके अपने घर वापस जा रहा था। जब वो उरला थाना क्षेत्र के मेटल पार्क के पास पहुंचा, तभी दो बदमाशों ने उसे गाड़ी रोकने के लिए कहा। गाड़ी रोकने के साथ ही बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ गालीगलौज करने लगे। आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल लूट लिया और भागने की कोशिश करने लगे।

उरला थाना क्षेत्र की घटना।

उरला थाना क्षेत्र की घटना।

प्रार्थी निहार उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ा, लेकिन तब तक वे फरार हो गए थे। इसके बाद पीड़ित ने लुटेरों के खिलाफ उरला थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने जांच शुरू की और घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की। उन्होंने पीड़ित द्वारा बताए गए आरोपियों के हुलिये के आधार पर उन्हें ढूंढना शुरू किया। इसी बीच मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों सुरेश कुमार (39 वर्ष) और संजीव कुमार (18 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया।

लूट का मोबाइल बरामद

दोनों आरोपी मूल रूप से बेमेतरा जिले के रहने वाले हैं। आरोपियों के कब्जे से लूट का मोबाइल जब्त कर लिया गया है, जिसकी कीमत लगभग 15 हजार रुपये से अधिक है। आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। रायपुर शहर के बाहरी इलाकों में लूट की कई वारदातें पिछले दिनों सामने आई हैं। सुनसान सड़क और अंधेरे वाली जगहों का फायदा लेकर अपराधी घटना को अंजाम देते हैं। कई बार वे गाड़ी में लिफ्ट मांगने, पता पूछने या खुद को असहाय दिखाकर भी लूट की घटना को अंजाम देते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular