Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- थाने में ही हाथापाई करने लगे 2 पुलिसकर्मी.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- थाने में ही हाथापाई करने लगे 2 पुलिसकर्मी.. SP ने SI को नोटिस जारी कर जवाब मांगा तो ASI ने मार दिया ताना; SP ने दोनों को कर दिया लाइन अटैच

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में थाने में ही आपस में झगड़ा करने वाले एसआई और एएसआई को SP ने लाइन अटैच कर दिया है। दरअसल, एसआई को SP ने स्पष्टीकरण मांगा था। इस दौरान एएसआई भरत राठौर ने एसआई मिलन सिंह पर ताना मारते हुए कमेंट्स कर दिया। फिर दोनों के बीच विवाद के बाद हाथापाई की स्थिति बन गई थी। TI ने बीच-बचाव कर उन्हें शांत कराया और समझाइश भी दी थी। मामला तारबाहर थाने का है।

जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार की है। तारबाहर थाने में पदस्थ एसआई मिलन सिंह को नारकोटिक्स एक्ट के किसी मामले में गलत कार्रवाई करने पर SP पारुल माथुर ने शोकाज नोटिस जारी किया था। इसी बात को लेकर एएसआई भरत राठौर ने होशियारी करने की बात कहते हुए कमेंट्स किया और ताना मारने लगे। इसी बात को लेकर उनके बीच बहस शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ी कि उनके बीच गाली-गलौज और हाथापाई की नौबत आ गई। उनके विवाद को देखकर पुलिसकर्मी समझाने की कोशिश करते रहे। लेकिन, मामला उलझ गया। तब TI सुनील कुर्रे ने उन्हें समझाइश दी और विवाद कोा शांत कराया।

तारबाहर थाने में एसआई और एएसआई के बीच हो गया था विवाद और हाथापाई

तारबाहर थाने में एसआई और एएसआई के बीच हो गया था विवाद और हाथापाई

ASP की जानकारी में था विवाद
बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मियों के इस लड़ाई की जानकारी एडिशनल SP उमेश कश्यप को दी गई। तब उन्होंने दोनों पुलिसकर्मियों को दफ्तर बुलाया और आपस में उनका समझौता भी करा दिया। लेकिन, इस घटना की जानकारी SP पारुल माथुर को नहीं दी गई।

SP बोलीं- दोनों को किया गया है लाइन अटैच
SP पारुल माथुर ने बताया कि सबइंस्पेक्टर और असिस्टेंट सबइंस्पेक्टर के बीच विवाद होने की जानकारी मिली। तब उन्हें बुलाकर फटकार लगाई गई और चेतावनी भी दी गई है। उन्हें लाइन अटैच करने के साथ ही CSP को जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular