Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- कलेक्टर जनदर्शन में आत्मदाह का प्रयास, मचा हडकंप.. फरियाद...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- कलेक्टर जनदर्शन में आत्मदाह का प्रयास, मचा हडकंप.. फरियाद लेकर पहुंचे थे पति-पत्नी; संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो सुसाइड करने की बात कह पेट्रोल पंप की ओर दौड़े, पुलिस ने हिरासत में लिया

छत्तीसगढ़: दुर्ग कलेक्टर के जनदर्शन में पहुंचे एक दंपती ने कलेक्टोरेट परिसर में आत्मदाह करने की धमकी दी। पति-पत्नी अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे, लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इससे नाराज पति रोते हुए निकला और पेट्रोल पंप, पेट्रोल लेने पहुंच गया। वह चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा था कि वह अपनी पत्नी के साथ आत्मदाह करेगा। आत्मदाह की धमकी को सुनते पुलिस चौकन्नी हो गई और उसे रोकने की कोशिश करने लगी। इसके बाद भी जब दंपती पेट्रोल पंप पहुंच गए तो पुलिस उन्हें पकड़कर सीएसपी कार्यालय ले गई और घंटों समझाया। इसके बाद मामला शांत हुआ।

आत्मदाह करने पहुंचे युवक को पकड़ती पुलिस

आत्मदाह करने पहुंचे युवक को पकड़ती पुलिस

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को आम्रपाली 51 हाउसिंग बोर्ड निवासी संतोष पात्रो अपनी पत्नी मधुस्मिता पात्रो के साथ कलेक्टर के जनदर्शन में कलेक्टर व एसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंचा। उसने बताया कि पिछले 4 साल से उसकी चार दुकान और गोदाम को विमल अग्रवाल नाम के दबंग ने बलपूर्वक हड़प लिया है। इससे उनका पूरा परिवार दाने-दाने के लिए मोहताज हो गया है। कई बार थाने में शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद जब कलेक्टर से संतोषप्रद जवाब नहीं मिला तो संतोष पात्रो व उसकी पत्नी मधुस्मिता आक्रोशित हो गए। वे आत्मदाह करने की चेतावनी देते हुए वहां से निकले और फिर पेट्रोल पंप की ओर भागे।

इससे पहले कि पति-पत्नी पेट्रोल पंप पहुंच पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास करते। पुलिस ने उन्हें रोक लिया। सूचना मिलते ही मौके पर दुर्ग सीएसपी जितेंद्र यादव, कोतवाली थाना प्रभारी भूषण एक्का दल बल के साथ पहुंचे। उन्होंने भारी मशक्कत के बाद दंपती को हिरासत में लिया और सीएसपी कार्यालय में ले जाकर समझाइश दी। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान कलेक्ट्रेट परिसर व पटेल चौक पर कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल रहा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular