Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- 36 इंच का दूल्हा-34 इंच की दुल्हन.....

BCC News 24: BIG न्यूज़- 36 इंच का दूल्हा-34 इंच की दुल्हन.. अनोखी शादी चर्चा में, वर-वधू के साथ सेल्फी लेने की मची होड़

बिहार: भागलपुर की एक शादी चर्चा में है। इसका कारण है, दूल्हा और दुल्हन की हाइट। दूल्हा 36 इंच लंबा है, जबकि दुल्हन उससे दो इंच कम यानी 34 इंच की। इस अनोखी शादी में शामिल लोग वर-वधू के साथ सेल्फी लेते और वीडियो बनाते नजर आए। इस मौके पर सभी ने नए जोड़े को आशीर्वाद दिया।

जिले के नवगछिया में ये शादी रविवार को हुई। इस दौरान दूल्हा-दुल्हन की कद-काठी को लेकर काफी चर्चा हुई। शादी में आए लोगों ने दोनों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसकी अब हर जगह चर्चा हो रही है।

दूल्हा और दुल्हन की शादी का एक दृश्य, लोगों ने इस मौके पर खूब सेल्फी भी ली।

दूल्हा और दुल्हन की शादी का एक दृश्य, लोगों ने इस मौके पर खूब सेल्फी भी ली।

मुन्ना को मिली ममता
अपने कद को लेकर चर्चा में आए इस जोड़े की शादी गोपालपुर प्रखंड में हुई। 24 साल की दुल्हन नवगछिया के अभिया बाजार निवासी किशोरी मंडल की पुत्री ममता कुमारी और 26 साल का दूल्हा मसारू निवासी बिंदेश्वरी मंडल का पुत्र मुन्ना भारती हैं। इनमें दूल्हा मुन्ना भारती 36 इंच यानी तीन फीट और दुल्हन ममता कुमारी 34 इंच यानी 2.86 फीट की है।

लोगों ने इस अनोखी शादी को कैमरे में किया कैद
लोगों ने इस अनोखी शादी को कैमरे में कैद कर लिया। इस दौरान कई लोगों ने वीडियो बनाया और कई ने सेल्फी ली। शादी समारोह देखकर लग रहा था कि मानो किसी सेलिब्रिटी की शादी हो रही है। लोगों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular