Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी पर बुरी नजर थी, इसलिए बड़े...

BCC News 24: CG न्यूज़- पत्नी पर बुरी नजर थी, इसलिए बड़े भाई को मार दिया.. शराब पीकर करता था छेड़खानी; छोटे भाई ने हत्या कर दफना दिया शव

छत्तीसगढ़: बालोद में पत्नी पर बुरी नजर रखने के चलते एक युवक ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। इसके बाद पत्नी के साथ मिलकर उसके शव को तालाब के किनारे दफना दिया। फिर थाने जाकर उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करा दी। 20 दिन बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर जब युवक से पूछताछ की तो मंगलवार को मामला खुला। इसके बाद शव को बरामद किया गया। मामला मंगचुआ थानाक्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, चिलमगोटा डोरवेपार निवासी कृष्णा कोरेटी 18 अप्रैल की रात घर में शराब पीकर पहुंचा। वहां छोटे भाई गोविंद की पत्नी अकेली थी। नशे की हालत में कृष्णा ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी दौरान गोविंद पहुंच गया। बड़े भाई को पत्नी के साथ अश्लील हरकत करते देख गोविंद ने विरोध किया, तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। इसी दौरान धक्का-मुक्की में कृष्णा जमीन पर गिरा और सिर पर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई।

बीस दिन होने के कारण शव काफी सड़ और गल चुका था।

बीस दिन होने के कारण शव काफी सड़ और गल चुका था।

पति-पत्नी दोनों ने मिलकर तालाब के पास दफनाया शव

इस पर गोविंद और उसकी पत्नी घबरा गए। दोनों ने मिलकर इससे बचने के लिए षड्यंत्र किया और गांव के दोरबेपारा में खुदाई हो रहे नए तालाब के पास गड्ढा खोद कृष्णा की लाश दफना दी। फिर दोनों घर लौट आए। अगले दिन पति-पत्नी दोनों थाने पहुंचे और बड़े भाई के गुमशुदा होने का मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद से ही पुलिस कृष्णा की तलाश कर रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था।

पुलिस ने संदेह पर गोविंद से पूछताछ की तो खुला मामला
काफी समय से कृष्णा का सुराग नहीं मिला तो पुलिस को गोविंद पर ही संदेह हुआ। इस पर उसे बुलाकर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। इस पर गोविंद ने सारी सच्चाई पुलिस के सामने बता दी। इसके बाद पुलिस उसे लेकर तालाब के किनारे पहुंची और शव बरामद कर लिया। शव काफी सड़ चुका था। ऐसे में उसका DNA टेस्ट भी कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि कृष्णा आदतन शराबी था। उसकी शादी नहीं हुई थी। वह अक्सर भी गोविंद की पत्नी से छेड़खानी करता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular