Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- 6 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद...

BCC News 24: BIG न्यूज़- 6 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, मौसी के पास से घर लौट रही थी.. नाले के किनारे खून से लथपथ मिला शव, CCTV में नेपाली युवक मासूम को साथ ले जाता कैद

हरियाणा: पानीपत के सेक्टर 25 में एक 6 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब बच्ची को तलाशते हुए उसके परिजन नाले पर पहुंचे।बच्ची को खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा देख परिजनों के पैरों तले की जमीन खिसक गई।

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चांदनीबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस व FSL टीम ने मौके से जरुरी साक्ष्य जुटाए। शव को पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है।

मौसी के पास से घर लौट रही थी बच्ची

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी शशांक कुमार सावन भारी पुलिस दलबल के साथ गंदे नाले पर जांच के लिए पहुंचे। मौके पर पुलिस की कई टीमें गठित कर एसपी ने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। वहीं, पुलिस जांच में सामने आया कि मूल रुप से यूपी के जिला शहजानपुर का रहने वाला एक परिवार पिछले कुछ से समय से पानीपत के सेक्टर 29 पार्ट 2 में रह रहा है। सोमवार सुबह करीब 9 बजे बच्ची पड़ोस में ही रहने वाली मौसी के घर गई थी।

वहां से वह खेलकर वापस घर लौट रही थी। घर के करीब पहुंची तो वहां उसका तीन साल का भाई भी खेल रहा था। इसी दौरान वहां एक युवक आया, जो बच्ची का हाथ पकड़ कर अपने साथ ले गया। बच्चा रोता हुआ तुरंत अपनी मां के पास पहुंचा और बताया कि बहन को कोई ले गया है। मां तुरंत बाहर आई, मगर बच्ची का कही कोई सुराग नहीं लगा। तलाशते हुए परिजन गंदे नाले के पास पहुंचे तो वहां उन्हें बच्ची अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़ी हुई मिली।

CCTV में ढाबे पर काम करने वाला नेपाली कैद

पुलिस ने तुरंत क्षेत्र के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। जिस दौरान कैमरे में बच्ची को एक नेपाली युवक ले जाता हुआ दिखाई दिया। नेपाली युवक विश्वकर्मा चौक स्थित नागपाल ढाबे पर काम करता है। नेपाली वारदात के बाद से फरार है। पुलिस प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया कि बच्ची का गला दबा कर हत्या की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular