Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- चलती ट्रेन में 6 साल की बच्ची...

BCC News 24: BIG न्यूज़- चलती ट्रेन में 6 साल की बच्ची से रेप.. काशी एक्सप्रेस के जनरल कोच D-2 में हुई शर्मनाक घटना; शोर मचाने पर आरोपी 5 घंटे बाथरूम में छिपा, निकला तो यात्रियों ने धुना

मध्यप्रदेश/नर्मदापुरम: इटारसी और हरदा के बीच 25 साल के युवक ने 6 साल की मासूम से रेप की हरकत की। मध्यप्रदेश में चलती ट्रेन में यह मामला सामने आया है। घटना काशी एक्सप्रेस के जनरल कोच D-2 की है। शोर मचाने पर आरोपी दूसरी बोगी के बाथरूम में छिप गया। यात्रियों ने उसे निकालकर पीटा। कल्याण पहुंचने पर इसकी शिक़ायत हुई। जीआरपी ने बच्ची से रेप के मामले को गुपचुप केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है। मप्र में चलती ट्रेन में दुष्कर्म का यह दूसरा केस है। इससे पहले संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में पैंटीकार कोच में दिल्ली की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

15 फरवरी को 6 साल की बच्ची अपनी मां और दादा के साथ यूपी के देवरिया से कल्याण (मुंबई) की यात्रा कर रही थी। कोच में बर्थ के बाजू में आरोपी यात्री सोनू पुत्र अशोक प्रजापति (27) निवासी देवरिया भी बैठा था। रात करीब 4 से 5 बजे के बीच में जब ट्रेन इटारसी से खंडवा के लिए रवाना हुई। उस समय बच्ची और उसकी मां सो रही थी। रात के अंधेरे में आरोपी ने बच्ची के कपड़े उतार दिए और गंदी हरकत की। बच्ची नींद से जाग गई। उसने मम्मी को युवक की हरकत के बारे में बताया। शोर मचाने पर अन्य यात्री भी जाग गए।

यात्रियों ने बाथरूम से निकालकर की धुनाई

आरोपी सोनू भागकर कोच के बाथरूम में घुस गया। यात्री उसे बाहर निकालने की कोशिश करते रहे। करीब 5 घंटे बाद आरोपी बाहर निकल पाया। यात्रियों ने उसकी धुनाई कर दी। तब तक ट्रेन नासिक आगे निकल चुकी थी। टीटीई ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। कसारा स्टेशन के पास आरपीएफ और जीआरपी पहुंची। आरोपी को पकड़ लिया। कल्याण पहुंचने पर महिला यात्री ने इसकी शिकायत की। कल्याण से जीरो पर डायरी 17 फरवरी को इटारसी आई। जीआरपी थाने में 376, पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

टालमटोल करते रहे जीआरपी वाले

काशी एक्सप्रेस में मासूम से दुष्कर्म के मामले में जीआरपी थाना निरीक्षक बीवी टांटिया से संपर्क किया गया। प्रभारी टांटिया मामले की पूरी जानकारी देने से टालते रहे। उन्होंने पहले कहा कि घटना एक सप्ताह पुरानी है। आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। जब उनसे आरोपी का नाम, घटना का विवरण पूछा तो कोर्ट में होने का कहकर बात टाल दिया। हालांकि, मामले की जांच खंडवा जीआरपी थाना प्रभारी बविता कटारिया कर रही है।

युवती मुंबई से लौट रही थी

11 फरवरी को संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के पेंट्रीकार कोच में दिल्ली की युवती के साथ दुष्कर्म हुआ। युवती मुंबई से लौट रही थी। पेंट्रीकार के मैनेजर ने युवती से दुष्कर्म किया। मामले में शिकायत के बाद भोपाल में जीरो पर एफआईआर हुई थी। जिसमें आरोपी को झांसी से गिरफ्तार किया गया था।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular