Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पुलिसकर्मी के बेटे की दबंगई.. पान ठेले वाले ने...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पुलिसकर्मी के बेटे की दबंगई.. पान ठेले वाले ने सामान के पूरे पैसे मांगे तो उसे लात-घूंसे और रॉड से पीटा; फिर बोला-तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता, मेरा बाप पुलिसवाला है

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में पुलिसकर्मी के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ठेले वाले को लात-घूंसे और रॉड से बेदम पीट दिया। आरोपी ने ठेले वाले को इसलिए इतना पीटा क्योंकि उसने आरोपी और उसके साथियों से पूरे पैसे मांगे लिए थे। मारपीट करने के बाद आरोपी ने ये तक कह दिया कि तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता। मेरा पिता पुलिसवाला है। मामला सक्ती थाना क्षेत्र का है। पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

इस मामले में पीड़ित ठेले वाले ने थाने में शिकायत की है। अपनी शिकायत में ठेले वाले प्रकाश साहू ने बताया है कि वह सक्ती स्टेशन के पास पान ठेले की दुकान चलाता है। रोज की तरह उसने सोमवार को भी ठेला खोला था। इस बीच रात को 10 बजे नवीन डहरिया अपने 6 से 7 साथियों के साथ वहां कार से पहुंचा था। उसने यहां मुझसे पान मांगा, सिगरेट लिया और गुटखे का पाउच मांगा था। ये मैंने दिया था। जिसकी कीमत कुल 165 रुपए थी।

आरोपी नवीन डहरिया

आरोपी नवीन डहरिया

आरोपी बोले-हमने 500 रुपए दिए थे

प्रकाश ने बताया नवीन ने मुझे 50 रुपए दिए। इस पर मैंने उससे कहा कि पैसे पूरे दे दीजिए। इसी बात पर वो और उसके दोस्त गुस्से में आए और उसे पीटने लगे। प्रकाश ने बताया कि उन्होंने उसे ये कहते हुए पीटा की हमने 500 रुपए दिए हैं। मगर तुम बोल रहे 50 दिए हैं। ये कहते हुए आरोपियों ने उसे जमकर पीटा। फिर दुकान के गल्ले में रखा 4 से 5 हजार रुपए कैश भी निकाल लिया। इसके बाद जाते समय वो ये कहना लगा कि मेरे पिता एएसआई हैं, तू मेरा क्या ही बिगाड़ लेगा। बाद में सभी अपनी कार से फरार हो गए।

सक्ती थाने में पदस्थ है पिता

बताया जा रहा है कि आरोपी नवीन के पिता बी.आर डहरिया सक्ती थाने में ASI के रूप में पदस्थ हैं। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में सक्ती थाना के टीआई रूपक शर्मा ने कहा कि शिकायत मिली है। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular