Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 6 साल का मासूम तीन दिन से...

BCC News 24: CG न्यूज़- 6 साल का मासूम तीन दिन से लापता.. खेलने के लिए निकला था, फिर लौटा ही नहीं; परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

छत्तीसगढ़: भिलाई में 6 साल का बच्चा तीन दिनों से लापता है। अब तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं मिला है। इधर बच्चे की सलामती को लेकर परिजन परेशान हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। छावनी पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

छावनी पुलिस ने बताया कि कैम्प-1 बैकुंठधाम निवासी यश आनंद पिता रोहित आंनद (6 साल) पहली कक्षा में पढ़ता है। वह रविवार 17 जुलाई की शाम से गायब है। उसके बड़े भाई रॉकी ने बताया कि घर पर कोई नहीं था। पिता गांव गए हैं और मां काम पर गई थी। वो दोनों घर के बाहर ही खेल रहे थे। शाम 5 बजे के करीब दोनो पास की दुकान में मोमोज खाने गए थे। वहां से दोनों घर आए। इसके बाद यश दोबारा अपने दोस्तों के साथ खेलने चला गया। यश की मां रजनी आनंद देर शाम घर लौटी तो यश दिखाई नहीं दिया। उसने उसे काफी खोजा और पता किया। इसके बाद उन्होंने मोहल्ले और अन्य लोगों से पूछताछ की। जब यश कहीं नहीं मिली तो रजनी छावनी थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई

अब 3 दिन बाद भी उसका कहीं कोई पता न चलने से छावनी पुलिस ने आम लोगों से अपील की है कि 6 साल का यश नीले रंग की शर्ट पहने हुआ है। बच्चे के संबंध में कोई भी जानकारी मिलने पर छावनी थाने सूचना दें। सीएसपी छावनी कौशलेंद्र देव पटेल का कहना है कि छावनी टीआई विशाल सोन और उनकी टीम बच्चे की तलाश कर रही है। वह जल्द ही मिल जाएगा।

लापता यश आनंद

लापता यश आनंद

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। मंगलवार रात तक भी बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया था। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। पुलिस का दावा कि बच्चा जल्द मिल जाएगा। वहीं यश की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। वह यश की फोटो लेकर सभी जगह उसकी तलाश कर रही है।

मुंगेली के रहने वाले हैं परिजन
यश का पिता रोहित मुंगेली जिले का रहने वाला है। कैंप एरिया में किराये से रहकर वह प्राइवेट नौकरी करता है। जब यह घटना हुई तब रोहित मुंगेली खेत बोवाई करवाने गया था और उसकी मां काम पर गई थी। घर में केवल यश और उसका बड़ा भाई रॉकी थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular