Friday, April 26, 2024
Homeकोरोनाचोर ने लौटाई 1710 डोज कोरोना वैक्सीन, सफाई में कहा- सॉरी पता...

चोर ने लौटाई 1710 डोज कोरोना वैक्सीन, सफाई में कहा- सॉरी पता नहीं था…

हरियाणा: कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच हरियाणा से कोविड वैक्सीन चोरी होने की खबर सामने आई थी। हालांकि इस बीच सूचना मिली है कि चोरी हुई वैक्सीन को चोर ने लौटा दिया है। इस दौरान चोर ने वैक्सीन की चोरी को लेकर सफाई भी दी है। 

चोर ने आज दिन में 12 बजे जींद के सिविल लाइन थाने के बाहर चाय की दुकान पर वैक्सीन वापस कर दी. चोर ने थाने के बाहर चाय की दुकान पर बैठे एक बुजुर्ग को थैला देते हुए कहा कि ये थाने के मुंशी का खाना है. इसे दे दीजिए। इसके बाद चोर वहां से फरार हो गया। 

जींद पुलिस के डीएसपी जितेंद्र खटकड़ ने बताया कि जब पुलिस ने यह थैला खोला तो इसमें गायब हुई कोरोना की वैक्सीन थी। इस थैले में चोर ने दो लाइन का नोट भी लिखकर रखा था। जिसमें चोर ने लिखा था कि सॉरी मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि चोरो का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया है। 

इस दौरान अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि चोर ने रेमडेसिविर इंजेक्शन के चक्कर में कोरोना की वैक्सीन को चुरा लिया हो। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। 

जींद के सरकारी अस्‍पताल को कोरोना वैक्‍सीन रखने का मुख्‍य सेंटर बनाया गया है। इसके अलावा परिसर में पीपी सेंटर भी है। मुख्य सेंटर होने की वजह से अस्पताल में कोरोना वैक्सीन भी रखी गई थी। यहीं से बीती रात करीब 12 बजे कोरोना वैक्सीन की 1710 डोज चोरी हुई थी। इसमें कोविशील्ड और कोवैक्सीन दोनों ही टीके शामिल थे। जींद के स्‍वास्‍थ्‍य ने बताया था कि रात के चोरों ने पीपी सेंटर का ताला तोड़कर वैक्सीन चुरा ले गए थे। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular