Friday, April 26, 2024
HomeकोरोनाCG NEWS- गांवों में टीका को लेकर भ्रम एवं डर के बीच,...

CG NEWS- गांवों में टीका को लेकर भ्रम एवं डर के बीच, CM भूपेश ने लोगों को दी समझाईस….बोले, “मैं आपका मुख्यमंत्री आपको भरोसा दिलाता हूं कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, मैंने भी लगवायी है, कोरोना से बचाव के लिए टीका ही एकमात्र हथियार है”

गांवों में टीका को लेकर लोगों में डर और आशंकाएं है। मैं आपका मुख्यमंत्री आपको भरोसा दिलाता हूं कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, बल्कि ये आपको भविष्य में होने वाली परेशानी से बचायेगा। इस वक्त कोरोना से बचाव के लिए टीका ही एकमात्र हथियार है, मैंने खुद टीका लगवाया है और अब मैं खुद को ज्यादा सुरक्षित महसूस कर रहा हूं

रायपुर| कोरोना की रफ्तार कम तो हुई है, लेकिन खतरा अभी पूरी तरह टला नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जब जनता के नाम संदेश देने सामने आये तो उन्होंने इसे लेकर लोगों को आगाह भी किया और नसीहत भी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना को लेकर सतर्कता पूरी तरह बरतनी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से लड़ाई कठिन थी, लेकिन सभी के सहयोग से कठिन लड़ाई को हम सबने लड़ा और अब कठिन दौर गुजर चुका है।

कोविड की स्थिति अब काफी बेहतर है, एक समय में कोरोना मरीजों की संख्या 17 हजार पहुंच गयी थी, जो अब घटकर 4 हजार पर आ गयी है, पॉजेटिविटी रेट भी 5 के करीब आ गया है। कोरोना के किसी भी हालात से मुकाबला के लिए हम तैयार हैं। कोरोना को लेकर आवश्यक संसाधन जुटा लिये गये हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस वक्त में आप सभी से सहयोग की अपील कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे प्रदेश अनलॉक की तरफ बढ़ रहा है, इस वक्त में ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद बाजार, आफिस और अन्य जगहों पर जाने के दौरान सावधानी बरतने की जरूरत है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे और हाथ धोते रहें। मुख्यमंत्री ने कहा कि सतर्कता से ही कोरोना से अपने को और अपने परिवार को बचा सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular