Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर: 13 साल की बच्ची से रेप, आपत्तिजनक स्थिति में पीड़िता के...

रायपुर: 13 साल की बच्ची से रेप, आपत्तिजनक स्थिति में पीड़िता के भाई ने पकड़ा….

कुछ महीने पहले घर पर बच्ची को अकेला पाकर इसे मौके का फायदा उठाया। गलत नीयत से बच्ची को छुआ और फिर डराने लगा। कई महीनों तक यह चलता रहा।

रायपुर : 13 साल की बच्ची से रेप, आपत्तिजनक स्थिति में पीड़िता के भाई ने पकड़ा

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर में 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची के घर के पास ही रहता है। बताया जा रहा है कि आरोपी जान से मारने की धमकी देकर लंबे समय से बच्ची का शोषण कर रहा था। रविवार को भी आरोपी बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था, तभी पीड़िता के भाई ने उसे देख लिया। इसके बाद मामले का खुलासा हो पाया। मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है, जहां 20 वर्षीय सुखदेव बंजारे को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि सुखदेव खमतराई में बच्ची के घर के पास ही रहता है। इसका बच्ची के घर भी आना जाना था। कुछ महीने पहले घर पर बच्ची को अकेला पाकर इसे मौके का फायदा उठाया। गलत नीयत से बच्ची को छुआ और फिर डराने लगा। कई महीनों तक यह चलता रहा। मौका पाकर कई बार इसने बच्ची के साथ जबरदस्ती की। डर की वजह से बच्ची ने बात घर वालों को नहीं बताई और चुपचाप सब सहती रही।

कोरोना से हुई मौत के आंकड़ों में बड़ी गड़बड़ी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने की जांच की मांग रविवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। आरोपी जबरदस्ती नाबालिग के घर में घुस आया। फिर अश्लील हरकत करने लगा, लड़की का भाई पास में ही अपने एक दोस्त के घर से लौट रहा था। वो जैसे ही घर पर पहुंचा तो उसने आरोपी को अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया तब जाकर ये बात खुली। बच्ची ने बताया कि आरोपी के डर से वो किसी से कुछ नहीं बता पा रही थी। बहन के साथ अश्लील हरकत करते देखा तो फौरन आरोपी को पकड़कर घर के दूसरे लोगों और मोहल्ले वालों को जानकारी दी। मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular