Saturday, September 21, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : वरिष्ठ महिला इंटर-डिस्ट्रिक्ट राज्य स्तर फुटबॉल चैंपियनशिप NTPC कोरबा में...

KORBA : वरिष्ठ महिला इंटर-डिस्ट्रिक्ट राज्य स्तर फुटबॉल चैंपियनशिप NTPC कोरबा में संपन्न

कोरबा (BCC NEWS 24): वरिष्ठ महिला इंटर-डिस्ट्रिक्ट राज्य स्तर फुटबॉल चैंपियनशिप 2024-25 का आगाज़ 18 सितंबर, 2024 को NTPC कोरबा टाउनशिप के नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में हुआ, जो 20 सितंबर, 2024 को समाप्त हुआ। इस टूर्नामेंट ने प्रतिभा का रोमांचक प्रदर्शन किया, जिसका समापन एक रोमांचक फाइनल मैच के साथ हुआ, जिसमें DFA दुर्ग ने DFA बस्तर को 1-0 से हराकर विजय प्राप्त की।

इस चैंपियनशिप के दौरान, छह प्रतिस्पर्धी टीमों में से 30 उत्कृष्ट खिलाड़ियों का चयन NTPC कोरबा में एक 21-दिवसीय प्रशिक्षण कैंप के लिए किया गया। इस कैंप का उद्देश्य खिलाड़ियों को चhत्तीसगढ़ राज्य फुटबॉल टीम के गठन के लिए तैयार करना है, जो आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राज्य का प्रतिनिधित्व करेगी। छत्तीसगढ़ जिला फुटबॉल संघ के सहयोग से आयोजित, यह चैंपियनशिप NTPC कोरबा की खेल उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और स्थानीय समुदाय को संलग्न करने की प्रतिबद्धता का एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

“यह आयोजन हमारे क्षेत्र की महिला खिलाड़ियों के बीच प्रतिभा को बढ़ावा देने और खेल भावना को प्रोत्साहित करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम उन पहलों का समर्थन करने पर गर्व महसूस करते हैं जो शारीरिक फिटनेस और टीमवर्क को बढ़ावा देती हैं,” समापन समारोह के दौरान श्री राजीव खन्ना, BUH कोरबा ने कहा। NTPC कोरबा एथलीटों को सशक्त बनाने और समुदाय में खेल संस्कृति को बढ़ाने के प्रति प्रतिबद्ध है। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular