Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़इंजीनियर ने की खुदकुशी: तेलीबांधा तालाब में कूद कर खुदकुशी की, पहले...

इंजीनियर ने की खुदकुशी: तेलीबांधा तालाब में कूद कर खुदकुशी की, पहले भी कर चुका था प्रयास, 5 दिन में ये दूसरी मौत

रायपुर: रायपुर के तेलीबांधा तालाब में कूद कर एक युवक ने खुदकुशी कर ली। मॉर्निंग वॉक पर आए कुछ लोगों का ध्यान पानी पर उफनती लाश पर गया और फौरन इसकी सूचना तेलीबांधा थाने को दी गई। घटना की खबर लगते ही आसपास के इलाके के लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लोगों को हटाते हुए पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और फिलहाल इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ठीक 5 दिन पहले 31 मई को भी इसी तरह एक युवक ने तालाब में कूदकर जान दे दी थी।

मृतक आशीष

मृतक आशीष

मैकेनिकल इंजीनियर था युवक
शनिवार की सुबह हुई इस घटना में अब तक यह नहीं पता चला है कि आखिर इस युवक ने खुदकुशी क्यों की। पुलिस की शुरुआती जांच में युवक की पहचान हुई है। युवक का नाम आशीष नागरिया बताया जा रहा है। 28 साल का आशीष रायपुर के गीतांजलि नगर का रहने वाला था। यह कल शाम 4:00 बजे से घर से लापता था। घर वालों को भी आशीष की कोई खबर नहीं मिल रही थी। पुलिस अंदाजा लगा रही है कि देर रात या फिर सुबह वॉक के दौरान युवक ने खुदकुशी की होगी। युवक पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर था फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर इस मौत की गुत्थी को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

घटना की खबर मिलते ही तालाब पर गहमा-गहमी।

घटना की खबर मिलते ही तालाब पर गहमा-गहमी।

पहले भी लोग इसी तरह दे चुके हैं जान
5 दिन पहले 31 मई को खुदकुशी करने वाले व्यक्ति का नाम सुरेश नथानी था। वह मानसिक रूप से परेशान था और पिछले दो सालों से कोई काम नहीं कर रहा था। पुलिस के मुताबिक कुछ डॉक्टर्स से उसका इलाज भी चल रहा था। सुरेश अक्सर तेलीबांधा तालाब के पास ही टहलने आया करता था। इससे पहले भी एक बार सुसाइड करने का प्रयास कर चुका था। तब वहां मौजूद गार्ड ने रोक लिया था।

मई साल 2020 में एक किराना दुकान चलाने वाले बिरजू नाम के युवक ले भी इसी तरह तालाब में कूदकर जान दे दी थी। इससे कुछ महीने पहले भी एक लड़की लाश इसी तालाब से बरामद की गई थी। लड़की का नाम शिबा था वो इंजीनियरिंग की स्टूडेंट थी। वो रात के अंधेरे में तालाब के पास आई और कूदकर जान दे दी। सुबह इसकी लाश बरामद की गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular