Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: शादी का वादा कर रेप करने वाला पकड़ा गया: डेढ़ साल...

कोरबा: शादी का वादा कर रेप करने वाला पकड़ा गया: डेढ़ साल से था फरार, पुलिस से बचने UP, हरियाणा में काट रहा था फरारी, पंजाब से वापस लौटा तब हुआ गिरफ्तार…

कोरबा/छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में नाबालिग को शादी का झांसा देकर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार हुआ है। ये आरोपी पिछले डेढ़ साल से फरार था, जिसे अब पकड़ा गया है। बताया गया है कि आरोपी पुलिस से बचने उत्तर प्रदेश, हरियाणा में फरारी काट रहा था। इसके बाद वो पंजाब में जाकर छिपा हुआ था। लेकिन जैसे ही पंजाब से लौटा तो उसे गिरफ्तार किया गया है। पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

23 नवंबर को हुई थी शिकायत

दरअसल, उरगा थाना में 23 नवंबर 2020 को किशोरी के पिता ने शिकायत की थी उसकी बेटी के साथ रेप हुआ है। नाबालिग के पिता ने बताया था कि आरोपी सूरज सोनवानी(22) जांजगीर निवासी उसके बेटी को 28 जनवराी को बहला फुसलाकर घर से भगा ले गया था। उन्होंने बताया कि सूरज ने उनकी बेटी से कहा था कि वो उससे शादी करेगा। लेकिन उसने रेप किया और बेटी को छोड़कर फरार हो गया था।

शुक्रवार को लौटकर आया था

बेटी जब घर पहुंची तब इस बात का पता चला पाया था। शिकायत होने के बाद से ही पुलिस लगातार सूरज की तलाश कर रही थी। काफी दिनों बाद तक उसका पता ही नहीं चला रहा था।इस बीच पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली की आरोपी पंजाब से लौटकर जांजगीर के अपने गांव जाजंग आया हुआ है।

इसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और बताया कि वो वारदात को अंजाम देने के बाद उत्तर प्रदेश, हरियाणा फिर पंजाब में फरारी काट रहा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular