Friday, April 26, 2024
Homeमध्यप्रदेशजबलपुर पुलिस ने दो शातिर चोर और एक सहयोगी को दबोचा, आरोपियों...

जबलपुर पुलिस ने दो शातिर चोर और एक सहयोगी को दबोचा, आरोपियों के पास से 8 दुपहिया वाहन जब्त….

जबलपुर की गोरखपुर पुलिस ने सस्ते में बाइक बेचने वाले एक शातिर को दबोच कर उसके एक साथी और बाइक छुपाने में मदद करने वाले एक सहयोगी को दबेाचा है। तीनों के पास से पुलिस ने 8 दो पहिया वाहन जब्त किए। आरोपियों ने उक्त दुपहिया वाहन गोरखपुर, भेडाघाट मदनमहल, गढा पनागर से चुराए थे।

एएसपी गोपाल खांडेल ने 7 सितंबर मंगलवार को मामले का खुलासा किया। बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एमजीएम स्कूल के पास एक युवक बहुत ही सस्ती कीमत पर बाइक बेच रहा है संदेह होने पर गोरखपुर टीआई अर्चना नागर सहित उनकी टीम ने दबोच लिया।

पूछताछ में उसकी पहचान लम्हेटा भेड़ाघाट निवासी धनेश उर्फ भोला उर्फ राज पटेल (19) के रूप में हुई। आरोपी के पास से जब्त बाइक एमपी 20 एमएक्स 5938 के संबंध में वह कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। सख्ती करने पर गोरखपुर क्षेत्र से 5 सितंबर को चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी ने सलैया निवासी नीरज पटेल के साथ 7 अन्य बाइक भी भेड़ाघाट, मदनमहल, गढा पनागर, क्षेत्र से चोरी करने का खुलासा किया।

7 और बाइक पुलिस ने बरेला और भेड़ाघाट से जब्त किए

सीएसपी गोरखपुर आलोक शर्मा के मुताबिक आरोपी ने बताया कि एक बाइक उसके घर, दो बाइक नीरज पटेल के घर और 4 बाइक उसके दाेस्त बाजार मोहल्ला बरेला निवासी विशाल सोनी के घर छुपा कर रखे हैं। पुलिस ने उक्त दोनों को भी दबोच लिया। उनके घर से 7 बाइक और जब्त किए। जब्त वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर एमपी 20 एमएल 3471 , एमपी 20 एमएल 8892, एमपी 20 एनजे 8728, एमपी 20 एनई 3770, एमपी 20 एनएन 3429 , एमपी 20एस आर, 9347, एमपी 20 एमव्ही 5817 है। आरोपियों के कब्जे से जब्त वाहनों की सूचना भेड़ाघाट, मदनमहल, गढ़ा व पनागर थाने की पुलिस को दे दी है।

नर्मदाघाट व स्टेशन के पास से चुराते थे।

नर्मदाघाट व स्टेशन के पास से चुराते थे।

नर्मदा घाट व स्टेशन के पास से चुराते थे

टीआई अर्चना नागर के मुताबिक गिरफ्त मतें आए आरोपी धनेश पटेल व नीरज पटेल नर्मदा के किनारे घाटों, रेलवे स्टेशनों पर घूमते थे। भीड़ को देखकर आरोपी अपने पास रखे मास्टर चाबी से किसी भी दुपहिया वाहन के लॉक खोलते थे और फरार हो जाते थे। आरोपी चोरी के बाइक बाजार मोहल्ला बरेला निवासी विशाल सोनी के धर छुपाते थे। वह इन बाइकों को ग्रामीण क्षेत्रों में बिकवाने में भूमिका निभाता था। तीनों से पूछताछ जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular